×

अब यहां क्वारंटीन में कर्मचारियों पर हमला, कोरोना संदिग्धों ने किया पथराव

कोरोना वायरस के संदिग्धों द्वारा क्वारनटीन के दौरान कर्मचारियों पर पथराव करने का मामला सामने आया है। मामला बिहार में सीवान में बने क्वारनटीन सेंटर का है।

Shivani Awasthi
Published on: 4 April 2020 5:24 PM GMT
अब यहां क्वारंटीन में कर्मचारियों पर हमला, कोरोना संदिग्धों ने किया पथराव
X

पटना: कोरोना योद्धाओं पर लगातार हमले हो रहे हैं। इसी कड़ी में अब कोरोना वायरस के संदिग्धों द्वारा क्वारनटीन के दौरान कर्मचारियों पर पथराव करने का मामला सामने आया है। मामला बिहार में सीवान में बने क्वारनटीन सेंटर का है। बता दें कि स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस और कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगातार काम कर रहे कोरोना योद्धाओं पर हमले के खिलाफ केंद्र सरकार ने सभी राज्यों के डीजीपी से बात कर ऐसे वारदातों में सख्त कार्रवाई के आदेश दे रखे हैं।

कोरोना वायरस संदिग्धों ने किया पथराव:

बिहार में सीवान में रघुनाथपुर के राजपुर मिडिल स्कूल को कोरोना वायरस से संक्रमितों के लिए क्वारनटीन सेंटर बनाया गया है। जहां शनिवार को कोरोना वायरस के संदिग्धों ने प्रशासन पर पथराव कर दिया। इस घटना के बाद कर्मचारी मौके से किसी तरह जान बचाकर भागे। मामले की जांच पुलिस करेगी और इस बात का पता लगाएगी कि कर्मचारियों पर कोरोना संदिग्धों ने पत्थरबाजी क्यों की।

ये भी पढ़ेंः काबुल के गुरुद्वारा हमले में पाक का हाथ! मास्टरमाइंड समेत 5 ISIS आतंकी गिरफ्तार

इसके पहले भी भीड़ ने पुलिस टीम पर किया हमला

गौरतलब है कि इस तरह के हमलों के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इसके पहले राज्य के मुंगेर जिले में भी कोरोना वायरस के लिए लगी मेडिकल टीम पर हमला हुआ था।

ये भी पढ़ेंःभूख ने किया बेबस: कुत्ते से छीन ली रोटी, 3 दिनों तक खाने के लिए तड़पी बच्चियां

दरअसल, क्षेत्र में एक बच्ची की मौत हो गयी थी, जिसके बाद कोरोना वायरस के कारण मौत होने के शक पर मेडिकल टीम स्थानीय पुलिस के साथ क्षेत्र में कोरोना संदिग्धों की जांच के लिए पहुंची। लेकिन भीड़ ने उनपर हमला कर दिया। पत्थरबाजी में पुलिस की गाड़ी के शीशे भी टूट गए। हालाँकि बाद ने पुलिस ने सख्ती से हालात पर काबू पाया।

हमलों के खिलाफ केंद्र ने दिए हैं सख्त कार्रवाई के आदेश

बता दें कि स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस और कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगातार काम कर रहे कोरोना योद्धाओं पर हमले के खिलाफ केंद्र सरकार बेहद गंभीर है। इसी कड़ी में सरकार ने सभी राज्यों के डीजीपी से बात कर ऐसी वारदातों में सख्त कार्रवाई के आदेश दिए। वहीं राज्य सरकारों ने भी कोरोना योद्धाओं की सुरक्षा को महत्त्व देते हुए आरोपियों पर कार्रवाई करने को कह रखा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story