×

छात्रों में कोरोना विस्फोटः संक्रमित हो गए इतने, मरने वालों का आंकड़ा बढ़ा

हिमाचल प्रदेश में भी कोरोना वायरस मामले में तेज़ी आई हैं। मंगलवार को चार और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई है।

Monika
Published on: 24 March 2021 3:19 AM GMT
छात्रों में कोरोना विस्फोटः संक्रमित हो गए इतने, मरने वालों का आंकड़ा बढ़ा
X
कोरोना वायरस केस हिमाचल प्रदेश में

शिमला: कोरोना वायरस को भारत में पैर पसारे एक साल हो चूका हैं। जिसके साथ एक बार फिर कोरोना मरीजों के मामले बढ़ रहे हैं। जिसको देखते हुए कई राज्यों ने नाईट कर्फ्यू लगा दिया है। हिमाचल प्रदेश में भी कोरोना वायरस मामले में तेज़ी आई हैं। मंगलवार को चार और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई है।

ज्यादा उम्र वाले मरीजों की मौत

टांडा मेडिकल कॉलेज में 52 वर्षीय संक्रमित महिला और चंबा के 36 वर्षीय व्यक्ति ने दम तोड़ा। ऊना जिले में मैहतपुर के 70 वर्षीय बुजुर्ग और लोअर बसल की 78 वर्षीय बुजुर्ग संक्रमित महिला की भी मौत हो गई। वही ऊना जिले की घनारी तहसील के गुगलैहड़ के छह विद्यार्थी पॉजिटिव पाए गए।

कोरोना वायरस के 146 नए मामले

बता दे, प्रदेश में कोरोना वायरस के 146 नए मामले सामने आए. जिसमें ऊना जिले में 45, कांगड़ा 23, सिरमौर 23, हमीरपुर 18, शिमला 14, सोलन नौ, मंडी छह, बिलासपुर चार, चंबा और और कुल्लू जिले में दो-दो नए मामले आए हैं।

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र सरकार पर बरसे केंद्रीय मंत्री, बोले- राज्य में विकास नहीं, हो रही है वसूली

कोरोना जांच के लिए 5653 लोगों के सैंपल लिए

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सलूणी के दो विद्यार्थियों के कोरोना जांच किए गए उनकी रिपोर्ट आई जिसमें वो पॉजिटिव निकले। प्रदेश में सोमवार को कोरोना की जांच के लिए 5653 लोगों के सैंपल लिए गए। इनमें से 4619 की रिपोर्ट निगेटिव और 934 सैंपलों की रिपोर्ट आनी है। इसी के साथ प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 61035 पहुंच गया है। एक्टिव मामले 1455 हो गए हैं। अब तक 58550 संक्रमित मरीज़ ठीक हो चुके हैं और 1012 की मौत हुई है।

ये भी पढ़ें : चुनाव वाले राज्यों में तेजी से फैल रहा कोरोना, क्या करेगी सरकार

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story