×

कोरोना: क्वारनटीन में रह रहे युवक ने उठाया खौफनाक कदम, जान दहल जाएगा दिल

गुजरात में एक शख्स ने क्वारनटीन के दौरान फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक, कोरोना वायरस के चलते शख्स पिछले दो हफ्तों से होम क्वारंटीन में था।

Shreya
Published on: 4 April 2020 4:31 AM GMT
कोरोना: क्वारनटीन में रह रहे युवक ने उठाया खौफनाक कदम, जान दहल जाएगा दिल
X
14 दिन क्वारनटीन रहने के बाद युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

गुजरात: देश में कोरोना वायरस का संकट लगातार बढ़ता ही जा रहा है। भारत में कोरोना को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को 21 दिनों तक लॉकडाउन रखा है। इस दौरान लोगों को क्वारनटीन भी किया जा रहा है। इस बीच गुजरात से एक हैरान करने वाली घटना सामंने आई है। जहां पर एक शख्स ने क्वारनटीन के दौरान फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

क्वारनटीन के दौरान फांसी लगाकर की आत्महत्या

पूरी घटना बनासकांठा की है, वहां पर एक शख्स ने क्वारनटीन के दौरान फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक, कोरोना वायरस के चलते शख्स पिछले दो हफ्तों से होम क्वारंटीन में था। शख्स ने कल यानि शुक्रवार को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

यह भी पढ़ें: यहां बना देश का पहला कोरोना मेडिकल कॉल सेंटर,आप भी ले सकते हैं जानकारी

कल खत्म हो रहा था क्वारनटीन का समय

बताया जा रहा है कि मृतक को 20 मार्च से ही होम क्वारनटीन किया गया था। मृतक का 14 दिनों तक होम क्वारनटीन कल ही खत्म हुआ। लेकिन कल ही मृतक ने सुसाइड कर लिया। मृतक के सुसाइड करने के पीछे की वजह को उसका मानसिक तनाव बताया जा रहा रहा है।

देश में अब तक 2500 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित

वहीं अगर कोरोना की बात की जाए तो देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। देश में अब तक 2500 से ज्यादा लोग इस जानलेवा वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। जबकि 71 लोगों की मौतें भी हो चुकी हैं। वहीं इनमें करीब 150 से ज्यादा संक्रमित ठीक भी हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में कोरोना का टूटा रिकॉर्ड: 24 घंटों में 15 मौतें और संक्रमण के 502 नए मामले

Shreya

Shreya

Next Story