×

नहीं देखी होगी ऐसी देश भक्ति, खाना खाते हुए इंदौर TI की फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें इंदौर के TI निर्मल श्रीवास अपने घर के बाहर बैठकर खाना खाते नजर आ रहे हैं और दरवाजे पर उनकी बेटी खड़ी होकर उन्हें बड़े ही प्यार से निहार रही है।

Shreya
Published on: 5 April 2020 6:19 AM GMT
नहीं देखी होगी ऐसी देश भक्ति, खाना खाते हुए इंदौर TI की फोटो वायरल
X
नहीं देखी होगी ऐसी देश भक्ति, खाना खाते हुए इंदौर TI की फोटो वायरल

इंदौर: इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस की संकट से जूझ रहा है। कोरोना को फैलने से रोकने के लिए देश को लॉकडाउन रखा गया है। इस दौरान लोगों से अपील की गई है वो अपने घर में ही रहे और बाहर जानें से बचें। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो इस कोरोना के इस चुनौतीपूर्ण समय में अपने घरों से दूर रहने पर मजबूर हैं। पुलिस से लेकर डॉक्टर, बैंक के कर्मचारी सभी देश की सेवा करने के लिए अपनी जान को भी जोखिम में डाल रहे हैं।

TI निर्मल श्रीवास की फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

इस दौरान जहां सभी अपने घरों में अपनों के साथ हैं तो वहीं ये लोग अपने परिवार से मिलने के लिए तरस रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें इंदौर के TI निर्मल श्रीवास अपने घर के बाहर बैठकर खाना खाते नजर आ रहे हैं और दरवाजे पर उनकी बेटी खड़ी होकर उन्हें बड़े ही प्यार से निहार रही है। फोटो में साफ झलक रहा है कि उनकी बेटी उनकी गोद में जाने के लिए तरस रही है।

यह भी पढ़ें: मौलाना साद की बेटी का निकाह आज, क्या शामिल होंगे मौलाना साद

इंदौर तुकोगंज थाने में TI के पद पर कार्यरत हैं निर्मल श्रीवास

निर्मल श्रीवास इंदौर तुकोगंज थाने में TI के पद पर कार्यरत हैं। कोरोना के खतरे और लॉकडाउन के दौरान भी अपने ड्यूटी पर जा रहे हैं। संक्रमण फैलने की वजह से और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए निर्मल निवास अपने घर के बाहर ही बैठकर खाना खा रहे हैं। ताकि उनके परिवार को किसी तरह का संक्रमण न हो।

अयोध्या के एसएसपी ने शेयर की फोटो

वहीं TI निर्मल श्रीवास की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। निर्मल श्रीवास की इस फोटो को अयोध्या के एसएसपी आशीष तिवारी ने भी अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश ने पीएम मोदी की अपील पर किया तंज, दीया जलाने पर कहीं ये बात…



कांग्रेस प्रवक्त ने भी फोटो को किया शेयर

वहीं कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि कोरोना के संकट के इस दौर में डॉक्टर्स से लेकर स्वास्थ्य कर्मी ,पुलिसकर्मी,निगम अमला,अधिकारी-कर्मचारी एक कर्मयोद्धा के रूप में अपने परिवार से दूर रहकर रात-दिन काम कर रहे है। ये है इंदौर तुकोगंज थाने के टीआई जो अपनी बच्ची से इतना दूर बैठ कर खाना खा रहे है। सेल्यूट इनके जज़्बे को।

यह भी पढ़ें: सरकारी अफसर ने पीएम मोदी का उड़ाया मजाक, सरकार ने लिया ये बड़ा एक्शन



सोशल मीडिया पर ऐसी कई फोटो हो रहीं वायरल

बता दें कि इन दिनों ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिनमें डॉक्टर्स अपने घर जाकर अपने परिवार को दूर से देखकर फिर चले जाते हैं। ताकि उनमें किसी तरह का संक्रमण न फैले।

यह भी पढ़ें: जमाती बने बाराती: अस्पताल में निपटा रहे 25-25 रोटियां, प्रशासन हुआ परेशान

Shreya

Shreya

Next Story