×

इस सब्जी मंडी के 11 व्यापारी कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप, दुकानें की गईं सील

देश में कोरोना महामारी तेजी से पांव पसार रहा है। अब इस बीच दिल्ली के आजादपुर मंडी में 11 व्यापारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद हड़कंप मच गया है। व्यापारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद कई दुकानों को सील कर दिया गया है।

Dharmendra kumar
Published on: 29 April 2020 4:57 AM GMT
इस सब्जी मंडी के 11 व्यापारी कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप, दुकानें की गईं सील
X

नई दिल्ली: देश में कोरोना महामारी तेजी से पांव पसार रहा है। अब इस बीच दिल्ली के आजादपुर सब्जी मंडी में 11 व्यापारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद हड़कंप मच गया है। व्यापारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद कई दुकानों को सील कर दिया गया है। इसके साथ ही व्यापारियों के संपर्क में आए लोगों को क्वारनटीन कर दिया गया है।

आजादपुर सब्जी मंडी में कोरोना वायरस से एक व्यापारी की मौत हुई थी जिसके बाद उसके संपर्क में आए व्यापारियों का कोरोना टेस्ट हो रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक अब तक आजादपुर मंडी के एक दर्जन से अधिक व्यापारी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें...चीन को भारी झटका देने की तैयारी में भारत, राज्य सरकारों से तैयार रहने को कहा

कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से व्यापारी डरे हुए हैं। बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3 हजार 314 हो गई है, जिसमें से 54 लोगों की मौत हो चुकी है, तो वहीं एक हजार 78 लोग ठीक हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें...खुशखबरी: भारत में जल्द आएगा कोरोना का टीका, इतनी होगी कीमत

इससे पहले मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में सीआरपीएफ के जवान की कोरोना से मौत हो गई। इसके बाद सीआरपीएफ की एक बटालियन को सील कर दिया गया है। दिल्ली में सीआरपीएफ के 46 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं, इसके बाद 1100 जवानों की बटालियन को क्वारनटीन करने का निर्णय लिया गया है।

यह भी पढ़ें...भारत ने अमेरिकी संस्था को लगाई लताड़, दावों को बताया- विवादास्पद और पक्षपाती

तबलीगी जमात मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच का कॉन्स्टेबल कोरोना संक्रमित मिला है। इसके बाद जांच कर रहे 15 पुलिस वालों को क्वारनटीन किया गया है। कोरोना से अबतक 42 पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं। पुलिस वालों पर बढ़ते संक्रमण को देखते हुए 60 विशष जगह तैयार किए गए हैं जहां उनके ठहरने की व्यवस्था है।

बता दें कि देश में अब तक 31332 लोग संक्रमित हो चुके हैं , तो वहीं 1007 लोगों की इस वायरस से जान चली गई है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story