×

कोरोना का कहर: सरकार का बड़ा फैसला, बंद हुए स्कूल-कॉलेज और आंगनबाड़ी केंद्र

छत्तीसगढ़ में भी संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी हुई है। बढ़ते संक्रमण के मामलों को देखते हुए छत्तीसगढ़ सरकार ने फिर से स्कूल-कॉलेज बंद करने का फैसला किया है।

Newstrack
Published on: 22 March 2021 3:14 AM GMT
कोरोना का कहर: सरकार का बड़ा फैसला, बंद हुए स्कूल-कॉलेज और आंगनबाड़ी केंद्र
X
कोरोना का कहर: सरकार का बड़ा फैसला, बंद हुए स्कूल-कॉलेज और आंगनबाड़ी केंद्र

रायपुर: देशभर में कोरोना ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है। पिछले कई दिनों के कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड टूट रहे हैं। छत्तीसगढ़ में भी संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी हुई है। बढ़ते संक्रमण के मामलों को देखते हुए छत्तीसगढ़ सरकार ने फिर से स्कूल-कॉलेज बंद करने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें: तलवार से कांपी पुलिस: घायल SHO ने ऐसे लिया बदला, तड़ातड़ गोलियाँ हमलावरों पर

स्कूल-कॉलेज और आंगनबाड़ी केंद्र बंद

छत्तीसगढ़ के मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि राज्य में स्कूल, कॉलेज और आंगनवाड़ी को तुरंत प्रभाव से बंद किया जाता है। उन्होंने अगले आदेश तक राज्य के सभी स्कूल, कॉलेज और आंगनबाड़ी केंद्र बंद करने का आदेश जारी कर दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य में जब तक कोरोना पर कंट्रोल नहीं कर लिया जाता, स्कूल-कॉलेज बंद रखे जाएंगे।

एक ही दिन में बड़ी संख्या में मिले कोरोना मरीज

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में बीते बीते दिन 1273 नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। राज्य में अब संक्रमित लोगों की संख्या 3,23,153 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस संक्रमित 10 मरीजों की मौत हुई है। छत्तीसगढ़ में पिछले दो माह के दौरान यह पहली बार है जब एक ही दिन में बड़ी संख्या में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले आए हैं।

ये भी पढ़ें: हिंदू युवा वाहिनी की धमकी, मंदिरों में गैर हिंदुओं ने प्रवेश किया तो होगी पिटाई

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू जैसे एहतियाती उपाय अपनाए जा रहे हैं। वहीं मध्य प्रदेश के तीन शहरों इंदौर, भोपाल एवं जबलपुर में रविवार को लॉकडाउन लगाया गया है।

Newstrack

Newstrack

Next Story