×

तलवार से कांपी पुलिस: घायल SHO ने ऐसे लिया बदला, तड़ातड़ गोलियाँ हमलावरों पर

पंजाब में पुलिस और दो निहंगों के बीच भयंकर मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ के दौरान निहंगों ने पुलिस पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूर से घायल हो गए। इस हमले के बाद पुलिस ने अपनी सुरक्षा के लिए फायरिंग की और दोनों निहंगों को एनकाउंटर में मार गिराया।

Newstrack
Published on: 21 March 2021 1:52 PM GMT
तलवार से कांपी पुलिस: घायल SHO ने ऐसे लिया बदला, तड़ातड़ गोलियाँ हमलावरों पर
X
पंजाब के तरनतारन से बड़ी खबर आ रही है। यहां पुलिस और दो निहंगों के बीच भयंकर मुठभेड़ हो गई। निहंगों ने पुलिस पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

चंडीगढ़। पंजाब के तरनतारन से बड़ी खबर आ रही है। यहां पुलिस और दो निहंगों के बीच भयंकर मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ के दौरान निहंगों ने पुलिस पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूर से घायल हो गए। इस हमले के बाद पुलिस ने अपनी सुरक्षा के लिए फायरिंग की और दोनों निहंगों को एनकाउंटर में मार गिराया। भीषण हमले में घायल पुलिसवालों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें...कविता जो चंद पंक्तियों में पिरोए सारे एहसास, चलिए आज इस दिन को ऐसे बनाए खास

निहंगों की मुठभेड़

आपको बता दें, राज्य के तरनतारन में पुलिस के साथ निहंगों की मुठभेड़ में दो इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। मुठभेड़ में एसएचओ नरेंद्र सिंह और एसएचओ बलविंदर सिंह पर निहंगों ने हमला किया।

ऐसे में निहंगों और पुलिस के बीच ये मुठभेड़ तरनतारन के सुरसिंह गांव में हुई। सूत्रों से सामने आई खबर के मुताबिक, दो निहंग नादेड साहिब हजूर साहिब में एक हत्या कर यहां आए थे।

ये भी पढ़ें...मथुरा में होली की धूम: द्वारिकाधीश मंदिर में खूब उड़े रंग-गुलाल, देखें तस्वीरें

पुलिस पर हमला

फिर जब इनका पुलिस से सामना हुआ तो पुलिस ने दोनों निहंगों को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन इसी दौरान इन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया। इसमें दो पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए। वहीं जवाब में पुलिस ने दोनों का एनकाउंटर कर दिया।

इसके बाद निहंगों के हमले में एक पुलिस अधिकारी की उंगलियां कट गईं, जबकि एक के हाथ में गंभीर चोटें आईं हैं। दोनों पुलिसकर्मियों को घायल हालत में मौके से निकालकर अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत खतरे से बाहर है। हालाकिं एनकाउंटर के बाद तरनतारन के सुरसिंह गांव में स्थिति तनावपूर्ण देखते हुए भारी पुलिस बल को मौके पर तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें...MP राज्य सेवा परीक्षा: कोरोना संक्रमितों ने भी दी परीक्षा, की गई थी ऐसी व्यवस्था

Newstrack

Newstrack

Next Story