×

अमिताभ-अभिषेक के बाद अब इस दिग्गज एक्टर के परिवार के 4 लोगों को हुआ कोरोना

कोरोना वायरस तेजी से पांव पसार रहा है। फिल्म अभिनेता अनुपम खेर की मां और भाई समेत परिवार के 4 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ये जानकारी खुद अनुपम खेर ने रविवार सुबह ट्वीट करके दी।

Newstrack
Published on: 12 July 2020 6:05 AM GMT
अमिताभ-अभिषेक के बाद अब इस दिग्गज एक्टर के परिवार के 4 लोगों को हुआ कोरोना
X

मुंबई: कोरोना वायरस तेजी से पांव पसार रहा है। फिल्म अभिनेता अनुपम खेर की मां और भाई समेत परिवार के 4 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ये जानकारी खुद अनुपम खेर ने रविवार सुबह ट्वीट करके दी।

बता दे कि अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभिनेता अनुपम खेर अनुपम ने वीडियो पोस्ट करके बताया बीते दिनों उनकी मां दुलारी की तबीयत खराब अचानक से खराब हो गई थी।

उन्हें भूख न लगने और कमजोरी की शिकायत थी, वे सोती रहती थीं। जिसके बाद डॉक्टर के कहने पर उन्होंने अपनी मां की खून की जांच कराई, रिपोर्ट में सब कुछ ठीक पाया गया। बाद में सीटी स्कैन करवाया और फिर माइल्ड (हल्के) कोविड-19 पाजिटिव की पुष्टि हुई।



ये भी पढ़ें ...अब इस डॉक्यूमेंट के बगैर नहीं मिलेगी कोरोना की दवा, जानें इसके बारें में

महाराष्ट्र में राजभवन तक पहुंचा कोरोना

कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालात किस कदर बदतर हो गए हैं। इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि गली-मुहल्लों से बढ़ता हुआ कोरोना वायरस अब राजभवन तक पहुंच चुका है।

अभी तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के 16 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

राजभवन के कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद राज्यपाल कोश्यारी को होम क्वारंटाइन में भेज दिया गया है। राहत की बात ये है कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पूरी तरह से स्वस्थ बताए जा रहे हैं हालांकि उन्हें सेल्फ क्वारंटाइन किया गया है।

अभी-अभी कोरोना वायरस से विधायक की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

बताते चलें कि राजभवन के 100 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया गया है जिसमें से 55 लोगों की ही रिपोर्ट आ चुकी है। बाकी कर्मचारियों की रिपोर्ट आना बाकी है।

गौरतलब है कि राजभवन में काम करने वाला एक जूनियर इलेक्ट्रिशियन कोरोना से संक्रमित पाया गया था। इसके बाद राजभवन में काम करने वाले सभी कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया गया। इन कर्मचारियों में से अब तक 55 लोगों की रिपोर्ट आ चुकी है, जिसमें से 16 कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

कोरोना वायरस पर केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कही ये चौंकाने वाली बात

Newstrack

Newstrack

Next Story