अभी-अभी कोरोना वायरस से विधायक की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

जानलेवा वायरस से पश्चिम बंगाल में विधायक की मौत हो गई है। तृणमूल कांग्रेस के विधायक तमोनाश घोष की कोरोना संक्रमण ने जान ले ली है। विधायक तमोनाश घोष मई के आखिरी हफ्ते में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। तमोनाश पश्चिम बंगाल के फाल्टा से विधायक थे।

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या तेजी बढ़ रही है। देश में बुधवार तक संक्रमितों की संख्या 4 लाख 56 हजार के आंकड़े को पार कर चुकी है। साथ ही कोरोना से मरने वालों की संख्या भी 14476 पर पहुंच गई है।

अब इस जानलेवा वायरस से पश्चिम बंगाल में विधायक की मौत हो गई है। तृणमूल कांग्रेस के विधायक तमोनाश घोष की कोरोना संक्रमण ने जान ले ली है। विधायक तमोनाश घोष मई के आखिरी हफ्ते में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। तमोनाश पश्चिम बंगाल के फाल्टा से विधायक थे।

विधायक तमोनाश घोष 60 साल के थे और उनका कोरोना वायरस का इलाज चल रहा था। उनकी बुधवार को अस्पताल में इलाज के दौरान ही मौत हो गई। वो टीएमसी में पिछले 35 सालों से थे। वह विधायक के साथ ही टीएमसी के कोषाध्यक्ष भी थे। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके निधन पर शोक जताया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

यह भी पढ़ें…चीन की शातिर चाल: डोकलाम में फिर मोर्चा खोलने की कोशिश, सैनिकों की संख्या बढ़ाई

ममता बनर्जी ने जताया दुख

ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा कि ‘बहुत दुखद, फल्टा से तीन बार विधायक रहे और 1998 पार्टी के ट्रेजरी रहे तमोनाश घोष नहीं रहे। वो हमारे साथ 35 सालों से थे। वो पार्टी और लोगों के प्रति समर्पित रहे। अपने सामाजिक कार्य से उन्होंने बहुत योगदान दिया।

यह भी पढ़ें…रामदेव की कोरोना दवा: लॉन्च होने के बाद आयुष मंत्रालय ने पतंजलि से पूछे ये सवाल

ममता ने अपने दूसरे ट्वीट में उनके परिवार को संवेदना व्यक्त की और कहा कि उनके जाने से कभी न भर सकने वाली क्षति हुई है। मैं हम सबकी तरफ से उनकी पत्नी झरना, उनकी दो बेटियों और उनके शुभचिंतकों के सामने संवेदना प्रकट करती हूं।

यह भी पढ़ें…फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान अस्पताल में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट में ये बात आई सामने

इससे पहले इन नेताओं ने गंवाई जान

बता दें कि इससे पहले तमिलनाडु में द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के विधायक जे. अनबालागन की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी। तो वहीं लद्दाख में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी नामग्याल की कोरोना वायरस ने जान ले ली थी। केन्द्र शासित प्रदेश लद्दाख में कोरोना वायरस संक्रमण से यह पहली मौत हुई थी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें