गुस्से में लाल हुए सलमान, कोरोना वायरस को लेकर लगा दी फटकार, जानें पूरा मामला

कोरोना महामारी फैलने से दुनिया की रफ्तार थम गई है। भारत में बीमारी को फैलने से रोका जा सके इसके लिए लॉकडाउन बढ़ाया गया है। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस भी इसका पालन कर रहे हैं। सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस पर हैं और वहां से तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

मुंबई: कोरोना महामारी फैलने से दुनिया की रफ्तार थम गई है। भारत में बीमारी को फैलने से रोका जा सके इसके लिए लॉकडाउन बढ़ाया गया है। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस भी इसका पालन कर रहे हैं।

सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस पर हैं और वहां से तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। वह लोगों से सरकार के नियम मानने की अपील भी कर रहे हैं। वहीं उन्होंने नियम तोड़ने वालों और पुलिस डॉक्टरों पर हमला करने वालों पर जमकर गुस्सा निकाला।

दो साल तक बनाए रखें सोशल डिस्टेंसिंग, नहीं तो खतरनाक हो जाएगा कोरोना

बोले- 2 दिन की छुट्टी पर था और छुट्टी हो गई

अगर इन जोकरों के लिस्ट में टॉप में मौलाना साद की नान आया तो उसके पीछे पीछे भी हजारों नाम आ जायेगा, जो पूरे भारत में फैल कर करोना को मदद किया |

सलमान खान अपने फैंस को सोशल डिस्टेंसिंग के लिए मोटिवेट कर रहे हैं। वह खुद सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। हालांकि कुछ लोग हैं जो अभी भी चीजों को सीरियसली नहीं ले रहे हैं और इस बार सलमान खान को उन पर गुस्सा आ गया है।

सलमान खान ने अपने फार्महाउस से एक वीडियो पोस्ट किया है। सलमान ने वीडियो की शुरुआत में कहा कि जिंदगी का ‘बिग बॉस’ शुरू हो चुका है। उन्होंने बताया कि वह 2 दिन की छुट्टी में आए थे और छुट्टी हो गई।

कोरोना वायरस से लड़ रही मुंबई से आई Good News, लोगों ने ली राहत की सांस

नियम तोड़ने वालों पर भड़के सलमान

इसमें उन्होंने कहा है, ‘चंद जोकरों की वजह से ये बीमारी फैल ही है, इन चंद जोकरों की वजह से पूरा हिंदुस्तान घर पर है।’ उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे काम न करो कि संभालने के लिए मिलिट्री बुलाई जाए। वीडियो में देखें क्या-क्या बोले सलमान खान।

लोगों की मदद कर रहे हैं सलमान

बता दें कि सलमान खान इस बीच जरूरतमंद लोगों की मदद भी कर रहे हैं। इस बीच कई सिलेब्स कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं।

Covid-19 कब्रिस्तान बनकर तैयार, अब भारत में कोरोना से मरने वाले होंगे यहां दफन

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App