×

कोरोना संक्रमित शख्स ने बांटा मास्क-सेनेटाइजर, MLA भी संपर्क में आए, मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ के कोरबा से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक कोरोना पॉजेटिव मरीज पाया गया है जो इलाके में लोगों को मास्क और सेनेटाइज बांट रहा था।

Dharmendra kumar
Published on: 13 April 2020 6:53 PM GMT
कोरोना संक्रमित शख्स ने बांटा मास्क-सेनेटाइजर, MLA भी संपर्क में आए, मचा हड़कंप
X

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक कोरोना पॉजेटिव मरीज पाया गया है जो इलाके में लोगों को मास्क और सेनेटाइज बांट रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक यह शख्स कोरोना संक्रमित वार्ड की महिला पार्षद का पति है। ये शख्स जिला प्रशासन का वालेंटियर बनकर इलाके में काम कर रहा था।

सबसे बड़ी बात यह है कि वह कुछ कांग्रेस विधायकों के भी संपर्क में आया है और उनके साथ घूम रहा था। अब ये शख्स कोरोना संक्रमित कैसे हुआ ये जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि अब कांग्रेस के कुछ विधायकों को क्वारंटाईऩ में रहना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें...KGMU मामले में बड़ी कार्रवाई: डायग्नोस्टिक सेंटर समेत हॉस्पिटल किया गया बंद

इस शख्स की रिपोर्ट रविवार को पॉजेटिव आयी थी, जिसके बाद उसे एम्स में भर्ती कराया गया है। एम्स में भर्ती होने से पहले वो इलाके में घूम रहा था, पाली तानाखार और कटघोरा के विधायकों के साथ उसकी तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल भी हो रही है। इन तस्वीरों में वह विधायक के साथ मास्क बांटते नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें...दुनिया में अलग-थलग पड़ेगा झूठा चीन! अमेरिका के बाद ब्रिटेन में उठी ये बड़ी मांग

तो वहीं निजी अस्पताल में दो दिन एक संक्रमित महिला रही। संक्रमित के संपर्क में रहने वाले एक हाउसिंग बोर्ड कालोनी में भी मिले हैं। शहर में भी संक्रमण न फैल जाए इसलिए अब जिला प्रशासन ने अनावश्यक घूमने फिरने वालों से निपटने के लिए और अधिक कड़ाई शुरू कर दी है। बेकाम सड़कों पर घूमने निकले किसी भी महिला पुरूष या युवक-युवती के विरूद्ध अब एफआईआर की जा रही।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story