वित्त मंत्रालय में कोरोना का कहर: मिले इतने संक्रमित, विभाग में मचा हड़कंप

गलवार को केंद्रीय वित्‍त मंत्रालय में कार्यरत चार लोगों की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये चारों संक्रमित मंत्रालय के रेवेन्‍यू विभाग में पोस्टेड है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। राजभवन से लेकर उपराज्यपाल के कार्यालय तक कोरोना का कहर बरपा है। इसी कड़ी में अब कोरोना वित्त मंत्रालय तक पहुँच गया। जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय वित्त मंत्रालय में चार लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। जिसके बाद विभाग में हड़कंप मच गया।

वित्‍त मंत्रालय के रेवन्यू विभाग में मिले चार कोरोना पॉजिटिव

दरअसल, मंगलवार को केंद्रीय वित्‍त मंत्रालय में कार्यरत चार लोगों की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये चारों संक्रमित मंत्रालय के रेवेन्‍यू विभाग में पोस्टेड है। बताया जा रहा है कि रेवेन्‍यू विभाग के कैश सेक्‍शन में कोरोना के मरीज मिले हैं। रिपोर्ट आने के बाद विभाग मे हड़कंप मच गया। चारों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने पूरे रेवन्यू विभाग को सील कर सैनिटाइज किया।

ये भी पढ़ेंः ये दिग्गज अभिनेता हुए बेरोजगार, शूटिंग पर जाने पर लगी रोक

उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय में 13 लोग कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि इसके पहले दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय में भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली लेफ्टिनेंट गवर्नर अनिल बैजल के कार्यालय में 13 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

मोतीनगर थाने में तैनात 20 पुलिसकर्मी कोविड-19 से संक्रमित

वहीं दिल्ली के मोतीनगर थाने में तैनात 20 पुलिसकर्मी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि थाने में संक्रमण का पहला मामला करीब दस दिन पहले सामने आया था, जिसके बाद अन्य कर्मियों को अपने घरों में पृथक-वास में रहने के लिये कहा गया था।

 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि थाने के एसएचओ, उनके रीडर और उनके साथ काम करने वाले एक निरीक्षक, सिपाही तथा पिकेट टीम के कर्मी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए लोगों में शामिल हैं। अधिकारी ने कहा कि थाने के सील नहीं किया गया है लेकिन पूरे परिसर को संक्रमण मुक्त किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंःमोदी-शाह की बैठक शुरू: हो सकता है बड़ा एलान, इन मुद्दों पर हो रही चर्चा

गौरतलब है कि देश में लॉक डाउन ख़त्म होने के बावजूद कोरोना के संक्रमण को फ़ैलने से रोकने के लिए दिल्ली की सीमाएं एक सप्ताह के लिये सील कर दी गईं हैं ।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App