×

कोरोना अस्पताल में लगी भीषण आग, 8 मरीजों की मौत, मची चीख पुकार

गुजरात के अहमदाबाद से दर्दनाक हादसे की खबर आई है। यहां के एक कोविडव-19 अस्पताल में भीषण आग लग गई है। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है।

Newstrack
Published on: 6 Aug 2020 3:31 AM GMT
कोरोना अस्पताल में लगी भीषण आग, 8 मरीजों की मौत, मची चीख पुकार
X
Shrey Covid-19 Hospital

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद से दर्दनाक हादसे की खबर आई है। यहां के एक कोविडव-19 अस्पताल में भीषण आग लग गई है। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा रात करीब 3 बजे हुआ है।

अहमदाबाद के श्रेय अस्पताल में यह हादसा हुआ है जिसे कोविड-19 अस्पताल बनाया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक, इस अस्पताल में 50 कोरोना मरीज भर्ती थे। इस दर्दनाक हादसे के बाद 35 दूसरे मरीजों कों अलग-अलग अस्पतालों में शिफ्ट किया गया है।

अस्पताल के आईसीयू में यह आग लगी और वह धीरे-धीरे फैल गई। आग लगने के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। मरीज इधर-उधर भागने लगे। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। शुरुआती रिपोर्ट में आग का कारण शॉर्ट सर्किट कही जा रही है।

Shrey Hospital

यह भी पढ़ें...मुर्मू ने दिया इस्तीफा, इस दिग्गज नेता को बनाया गया जम्मू-कश्मीर का उपराज्यपाल

फिलहाल आग के कारणों और इस पूरे मामले की जांच हो चुकी है। मिली जानकारी के मुताबिक, देर रात तीन बजे तीन बजे अस्पताल में आग लगी। अस्पताल प्रशासन पर फायर ब्रिगेड को देरी बुलाने के आरोप लग रहे हैं। मौके पर जांच के लिए फॉरेंसिक विभाग की टीम पहुंची है।

यह भी पढ़ें...बर्थडे से पहले एक्ट्रेस का एक्सीडेंट, हुईं बुरी तरह जख्मी, जीता है कई रियलिटी शो

स्थानीय प्रशासन और पुलिस विभाग की टीम भी श्रेय अस्पताल में मौजूद है। कुछ लोगों ने बताया कि अस्पताल के आईसीयू में शार्ट सर्किट हुआ जिसके बाद आग लग गई, लेकिन फॉरेंसिक टीम जांच करेगी कि अस्पताल में आग कैसे लगी है।

corona patient family member

अस्पताल में आग लगने की खबर के बाद कोरोना मरीजों के परिवार में कोहराम मच गया। परिजन भागे-भागे अस्पताल पहुंच गए।

यह भी पढ़ें...खतरनाक वायरस का तांडव: कोरोना के बाद अब इसने मचाई तबाही, कई लोगों की मौत

भारत में 40 हजार से अधिक कोरोना मरीजों की मौत

बता दें कि भारत में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं। अब तक 40 हजार से ज्यादा लोगों की कोरोना से मौत हो गई है। बुधवार को बीते 24 घंटे में सबसे अधिक 918 लोगों की मौत हुई है। पहली बार एक दिन में 900 से अधिक लोगों की जान गई है। बुधवार को देश में 56,695 नए मामले सामने आए।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story