×

MP में दंपत्ति की पिटाई: BJP ने दिग्विजय को लपेटा, CM शिवराज को लिखी चिट्ठी

मध्यप्रदेश के गुना में पुलिस की बर्बरता सामने आने के बाद से ही बवाल मचा हुआ है। दलित दंपती पर पुलिसिया अत्याचार का वीडियो के सामने आने के बाद...

Newstrack
Published on: 17 July 2020 3:30 AM GMT
MP में दंपत्ति की पिटाई: BJP ने दिग्विजय को लपेटा, CM शिवराज को लिखी चिट्ठी
X

भोपाल: मध्यप्रदेश के गुना में पुलिस की बर्बरता सामने आने के बाद से ही बवाल मचा हुआ है। दलित दंपती पर पुलिसिया अत्याचार का वीडियो के सामने आने के बाद शिवराज सरकार भी एक्शन में आ गयी और मामले में कड़ी कार्रवाई की है। इस मामले के गंभीर होने पर राज्य सरकार ने कार्रवाई करते हुए 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री बोले- कोरोना से सिर्फ भगवान ही बचा सकते हैं, बयान पर मचा बवाल

वी डी शर्मा ने कांग्रेस से जोड़ा कनेक्शन

इसके साथ ही इस घटना ने अब सियासी रूप भी ले लिया है, तमाम विपक्षीदल इस पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बीच प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वी डी शर्मा ने उल्टा कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा है कि गुना का कथित जमीन माफिया गब्बू पारदी कांग्रेस का कार्यकर्ता है और दिग्विजय के साथ उसके संबंधों की जांच होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: MP में दंपत्ति की पिटाई: मजिस्ट्रियल जांच के आदेश, इतने दिनों में देनी होगी रिपोर्ट

मामले की जांच की मांग

अध्यक्ष वी डी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को चिट्ठी लिखकर इस मामले की जांच की मांग की है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में उपचुनावों से पहले राजनीतिक विद्वेष फैलाने की साजिश रची जा रही है। जमीन माफिया गब्बू के खिलाफ दर्जनों आपराधिक केस दर्ज हैं। साथ ही वह कांग्रेस पार्टी का पुराना कार्यकर्ता भी रहा है। इस वजह से शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के साथ उसके संबंधों की जांच की मांग की है।

ये भी पढ़ें: सचिन को माफ करने को तैयार नहीं गहलोत, वापसी के सारे रास्ते बंद करने में जुटे

अमानवीयता की सारी हदें पार

दरअसल, मध्य प्रदेश के गुना में मंगलवार को मंगलवार को कैंट इलाके में सरकारी पीजी कॉलेज की जमीन पर कब्जा हटाने के दौरान विवाद हो गया था। सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने गई पुलिस और एसडीएम नगरपालिका दस्त के साथ पहुंचे और अमानवीयता की सारी हदें पार कर दीं। सरकारी जमीन के अतिक्रमण से निकाले गये दलित दंपत्ति ने मंगलवार इसके विरोध में कीटनाशक पी लिया था।

ये भी पढ़ें: कोरोना का कहर: तहसीलकर्मी और पुलिसकर्मी समेत 46 नए केस, यहां लगा लाॅकडाउन

Newstrack

Newstrack

Next Story