×

क्रूरता की हद: अब फिर गाय को खिलाया विस्फोटक, जांच में जुटी पुलिस

लोग इंसान के साथ दूर्व्यवहार करते हैं, ये समझ आता है, लेकिन जो लोग बेजुबानों के साथ अमानवीय हरकत करते हैं वो समझ से परे हैं। कुछ दिनों में पहले गर्भवती हथनी की घटना ने सबको झकझोर दिया था तो उसके बाद इस तरह की कई घटनाएं सामने आने लगी।

suman
Published on: 17 Jun 2020 5:29 AM GMT
क्रूरता की हद: अब फिर गाय को खिलाया विस्फोटक, जांच में जुटी पुलिस
X

उमरिया : लोग इंसान के साथ दूर्व्यवहार करते हैं, ये समझ आता है, लेकिन जो लोग बेजुबानों के साथ अमानवीय हरकत करते हैं वो समझ से परे हैं। कुछ दिनों में पहले गर्भवती हथनी की घटना ने सबको झकझोर दिया था तो उसके बाद इस तरह की कई घटनाएं सामने आने लगी। केरल में किसी बदमाश ने एक भूखी हथनी को पटाखे से भरा फल खाने को दे दिया था जिससे वो मर गई थी,अब उमरिया जिले के बिरसिंहपुर पाली थाना क्षेत्र के ग्राम गिंजरी में एक गाय के साथ ऐसा ही किया गया है।

अभी मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में एक गाय को विस्फोटक खिलाने की घटना सामने आई है। कुछ खुराफाती लोगों ने विस्फोटक गाय के मुंह में रख दिया जो ब्लास्ट कर गया, जिससे गाय का जबड़ा उड़ गया है। उसके बाद जिले में माहौल गरम हो गया। घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह पढ़ें...सीमा पर सैनिक शहीद और देश में सियासत तेज, राहुल का सरकार पर निशाना

बता दें कि उमरिया जिले के पाली थाना अंतर्गत ग्राम गिंजरी में ओम प्रकाश अग्रवाल की गाय को किसी ने विस्फोटक खिला दिया। विस्फोटक खाने के बाद गाय का निचला जबड़ा फट गया है। उसके बाद से गाय कुछ खा नहीं पा रही। है।ओम प्रकाश अग्रवाल के अनुसार उनकी गाय 14 जून को रोज की तरह गाय को चरने के लिए छोड़ दिया था। गाय 500 मीटर से ज्यादा दूर नहीं जाती थी, जब शाम को नहीं आई तो तलाश करने लगे। लेकिन गाय नहीं मिली, दूसरे दिन भी ढूंढा पर नहीं मिली। 16 जून को उनकी गाय खून से लथपथ थी और उसका जबड़ा फटा हुआ था। उसके बाद हमने पुलिस को सूचना दी। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

यह पढ़ें...भारत-चीन के खूनी टकराव पर संयुक्त राष्ट्र चिंतित, दोनों देशों से ये कदम उठाने को कहा

एसपी के अनुसार पाली थाने में गाय को विस्फोटक खिलाने का मामला आया है। शिकायत दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। वहीं नौरोजाबाद थाना क्षेत्र में बम ब्लास्ट के मामले में भी कहा कि उसकी भी जांच की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। बता दें कि उमरिया जिले में बम बनाने और निर्दोष बेजुबान जानवरों के विरुद्ध क्रूरता का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

suman

suman

Next Story