×

अभी-अभी इस दिग्गज नेता की कोरोना से मौत, चारों तरफ शोक की लहर

बिहार में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) के राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया है। उनका इलाज पटना के एम्स में चल रहा था। इलाज के दौरान ने ही अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली।

Newstrack
Published on: 3 Aug 2020 4:05 AM GMT
अभी-अभी इस दिग्गज नेता की कोरोना से मौत, चारों तरफ शोक की लहर
X

पटना: बिहार में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) के राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया है। उनका इलाज पटना के एम्स में चल रहा था। इलाज के दौरान ही अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली।

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला मंत्री प्रभाकर सिंह ने सत्यनारायण सिंह के निधन की सूचना दी। सत्यनारायण सिंह बेलदौर विधानसभा से दो बार विधायक भी रहे चुके हैं। सत्यनारायण सिंह कई सालों से सीपीआई में सक्रिय रूप से जुड़े हुए थे। वे पार्टी के कई महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

इन घरों पर खतरा: कोरोना पर बड़ा खुलासा, वैज्ञानिकों ने किया ये दावा

बता दें कि सत्यनारायण सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित थे। एक हफ्ते पहले ही उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

सत्यनारायण सिंह की उनके पैतृक गांव देवका में सेहत बिगड़ी थी। इसके बाद कोरोना जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। कोरोना के चलते तीन दिन पहले उन्हें प्लाज्मा भी डोनेट किया गया था। हालांकि उनकी जान नहीं बच सकी।

ये भी पढ़ें: करगिल विजय दिवस: अमित शाह ने किया जवानों को नमन, बोले- वीरों पर है देश को गर्व

स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट कर खुद ही दी जानकारी

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव को कोरोना हो गया है। उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमण की पुष्टि होने के बाद डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन में रखने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी खुद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ट्वीट करके दी है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार को स्वयं टवी्ट करके इसकी जानकारी दी। अपने ट्वीटर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने लिखा, ‘मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे, जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जांच कराई।

जाँच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर लें और आवश्यकता के अनुसार अपनी जांच करा लें।’

आगे उन्होंने लिखा है कि डाक्टर की सलाह पर वह वर्तमान में अपने आवास पर होम क्वारंटाइल है। उन्होंने अपील की है कि सभी प्रदेशवासी पूरी सावधानी बरते और सरकार की गाइडलाइन का सख्ती से पालने करें।

पत्नी से लड़ाई होने पर पति ने गुस्से में 13 महीने की बेटी को जमीन पर पटका, मौत

Newstrack

Newstrack

Next Story