×

यूपी हुआ शर्मसार: 3 साल की बच्ची से दरिंदगी, रेप के बाद बेरहमी से हत्या

जनपद लखीमपुर खीरी के सिंगाही थाना क्षेत्र के गांव का है जहां तीन साल की मासूम जो अपने घर के बाहर खेल रही थी। खेलते-खेलते ही लापता हो गई।

Newstrack
Published on: 4 Sep 2020 5:53 AM GMT
यूपी हुआ शर्मसार: 3 साल की बच्ची से दरिंदगी, रेप के बाद बेरहमी से हत्या
X

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन देश प्रदेश में बलात्कार और हत्या की घटनाएं सामने आती रहती हैं। विपक्ष के लगातार सरकार पर निशाना साधने के बाद भी अभी भी अपराध की घटनाओं में कोई कमी नहीं आई है। अब लखीमपुर खीरी में तीन साल की बच्ची की मिली लाश के मामले में पुलिस ने जांच करते हुए एक नया खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक इस मासूम के साथ के रेप करने के बाद इसकी हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद उसके शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया था। फिलहाल मामले के इतने ज्यादा लाइमलाइट में आने के बाद भी इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

घर से खेलते हुए गायब हुई बच्ची की रेप के बाद हत्या

धीरे-धीरे अपराध का प्रदेश बनते जा रहा उत्तर प्रदेश में अपराध पर कोई लगाम नहीं लग रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ के कहने के बाद भी राज्य में अपराझ पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। उल्टे आए दिन रेप, हत्या और अपहरण की घटनाएं सामने आती जा रही हैं। ताजा मामला जनपद लखीमपुर खीरी के सिंगाही थाना क्षेत्र के गांव का है जहां तीन साल की मासूम जो अपने घर के बाहर खेल रही थी। खेलते-खेलते ही लापता हो गई।

ये भी पढ़ें- सरकारी नौकरी को लेकर बड़ी खबर, अब ऐसी होंगी भर्तियां, सरकार ने दिए आदेश

Lakhimpur Little Girl Murder तीन साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या (फाइल फोटो)

परिवार वालों ने आसपास तलाश की, लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला। लेकिन गुरुवार की दोपहर जब लोग गांव के खेतों में गए तो उन्हें वहां गन्ने खेत में उस मासूम बच्ची की लाश पड़ी मिली। लाश को देख पूरे गांव में हड़कंप मच गया। बच्ची की लाश के पास से ही एक खून से सना हुआ रुमाल भी बरामद किया गया था। परिजन और गांव वाले रेप के बाद हत्या की आशंका जाहिर कर रहे थे। इसके बाद बच्ची की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया था। अब उसकी पोस्टमॉर्टम में रेप की पुष्टि हुई है।

पुलिस ने शुरू की अपनी जांच

Lakhimpur Little Girl Murder तीन साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 8 सितंबर से बिहार के दो दिवसीय दौरे पर

पोस्टमॉर्टम में रेप की पुष्टि के बाद से ही पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी। जिसके बाद मामले के बारे में बोलते हुए खीरी के पुलिस अधीक्षक ने गुरुवार को कहा था कि बच्ची के शव की बरामदगी के बाद परिजनों की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

Lakhimpur Little Girl Murder तीन साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- Apple सबसे बेस्ट: टॉप 10 बेहतरीन मोबाइल में शामिल, 5 iPhones लोगों की पसंद

पुलिस के मुताबिक उस व्यक्ति पर पुरानी रंजिश का आरोप था। पुलिस ने कहा था कि पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी। अब फिलहाल पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट सामने आ गई है। लेकिन अब ऐसा माना जा रहा है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रेप का खुलासा होने के बाद अब पुलिस रेप की धाराओं को भी जोड़ कर अपनी जांच को आगे बढ़ाएगी। फिलहाल अभी तक मामले में किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Newstrack

Newstrack

Next Story