अभी-अभी यहां लगी भीषण आग, कई लोग फंसे, दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर

इस वक्त की बड़ी खबर देश की राजधानी दिल्ली से आ रही है। रविवार को सुबह आर्मी कैंटीन में भीषण आग लग गई। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली कैंट स्थित सीएसडी कैंटीन में आग सुबह नौ बजे के करीब लगी है।

नई दिल्ली: इस वक्त की बड़ी खबर देश की राजधानी दिल्ली से आ रही है। रविवार को सुबह आर्मी कैंटीन में भीषण आग लग गई। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली कैंट स्थित सीएसडी कैंटीन में आग सुबह नौ बजे के करीब लगी है।

आर्मी की यह कैंटीन (सर्वोत्तर सीएसडी कैंटीन) दिल्ली कैंट के सदर बाजार इलाके में स्थित है। फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंच चुकी हैं। आग से होने वाले नुकसान का अभी तक पता नहीं चल सका है।

इससे पूर्व 26 मई को दिल्ली के केशवपुरम इलाके में एक फुटवियर मैन्युफैक्चरिंग फैक्ट्री में सुबह में भीषण आग लग गई। घटना की सूचना मिलने के बाद 15 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची गई  और आग पहुंचाने की कोशिश में जुट गई।

हुआ भीषण धमाका: आसमान में आग की लपटें, मंगल ग्रह पर जाने की थी तैयारी

जूते-चप्पल बनाने वाली एक फैक्ट्री में लगी आग

उत्तरपश्चिमी दिल्ली के केशवपुरम इलाके में मंगलवार सुबह ही जूते-चप्पल बनाने वाली एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया। वहीं दिल्ली अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना के चलते किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

यूपी के इस क्षेत्र में आसमान से बरसी आग, बुरी तरह झुलस गए लोग

मौके पर दमकल की गाडियां मौजूद

इस घटना के बारे में दिल्ली अग्निशमन विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि सुबह आठ बजकर 34 मिनट पर फैक्ट्री में आग लगने की सूचना प्राप्त ही थी, जिसके बाद दमकल की 23 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया था।