×

धमाके में उड़ा डंपर: भयानक हादसे से थर्रा उठे लोग, तुरंत मच गई भगदड़

उत्तर प्रदेश सेतु निगम के रायवाला स्थित हॉट मिक्स प्लांट में एक डंपर के हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ जाने से डंपर में धमाका हो गया। वहीं चालक को करंट लग गया। 

Shreya
Published on: 12 Nov 2020 9:31 AM GMT
धमाके में उड़ा डंपर: भयानक हादसे से थर्रा उठे लोग, तुरंत मच गई भगदड़
X
धमाके में उड़ा डंपर: भयानक हादसे से थर्रा उठे लोग, तुरंत मच गई भगदड़

रायवाला: बड़ी खबर उत्तराखंड के रायवाला से सामने आई है। यहां पर उत्तर प्रदेश सेतु निगम के रायवाला स्थित हॉट मिक्स प्लांट में एक डंपर के हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ जाने से डंपर में धमाका हो गया। बताया जा रहा है कि डंपर 11 हजार की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया था। इससे शॉर्ट सर्किट होने के बाद डंपर जल उठा। इस पूरी घटना के दौरान चालक को करंट लग गया, जिससे वह डंपर से नीचे गिर गया। वहीं पुलिस नेडंपर चालक जय किशोर को इलाज के लिए पास के अस्पताल भर्ती करा दिया।

सामग्री को प्लांट में डालते वक्त हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया डंपर

मिली जानकारी के मुताबिक, पूरी घटना उत्तर प्रदेश सेतु निगम के रायवाला स्थित हॉट मिक्स प्लांट की है। यहां पर यहां हाईवे चौड़ीकरण के काम के लिए मटेरियल की सप्लाई होती है। आज यानी गुरुवार को प्लांट में एक डंपर हाईटेंशन लाइन की चपेट में उस वक्त आ गया, जब उससे सामग्री उतारा जा रहा था। इसी दौरान डंपर 11 हजार की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया था, जिससे डंपर में भयंकर आग लग गई।

यह भी पढ़ें: चीनी सेना में घमासान: भाग रहे एक के बाद एक जवान, कोई नहीं बनना चाहता सैनिक

मौके पर नहीं पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

बताया जा रहा है कि डंपर ट्राली को ऊपर उठाकर सामग्री को प्लांट में डाल रहा था। तभी वह ऊपर 11 हजार की हाईटेंशन लाइन को छू गया। जिससे डंपर में आग लग गई। यही नहीं इस दौरान करंट लगने की वजह से चालक डंपर के नीचे गिर गया। जिसके बाद पुलिस ने डंपर चालक को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद भी फायर ब्रिगेड की टीम अब तक मौके पर नहीं पहुंची है।

यह भी पढ़ें: MLA ने जूनियर इंजीनियर के पद पर चयनित जनपद के 5 लोगों को दिये गये नियुक्ति पत्र

यह भी पढ़ें: कोरोना काल में पत्नियों की इस खास फरमाइश को नहीं किया पूरा तो जा सकते हैं जेल!

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story