×

केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी: दिखे डराने वाले लक्षण, तुरंत हुए आइसोलेट

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है। रविवार से ही सीएम अरविंद केजरीवाल को हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है।

Vidushi Mishra
Published on: 8 Jun 2020 7:39 AM GMT
केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी: दिखे डराने वाले लक्षण, तुरंत हुए आइसोलेट
X

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है। रविवार से ही सीएम अरविंद केजरीवाल को हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है। जिसके बाद अब उनका कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया जाएगा। वहीं कल दोपहर से सारी मीटिंग को भी रद्द कर दिया गया और सीएम अरविंद केजरीवाल ने किसी से कोई मुलाकात भी नहीं की। कोरोना वायरस के संकेत होने से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

ये भी पढ़ें... ‘गति’ तूफान से हाहाकार: होगी तबाही वाली बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट जारी

दिल्ली के अस्पतालों पर फैसला

बता दें, कि कल ही केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में अस्पतालों का बंटवारा कर दिया है। सीएम केजरीवाल की कैबिनेट ने ये फैसला किया है कि दिल्ली के अस्पताल, चाहे वो सरकारी हों या निजी उनमें अब सिर्फ दिल्लीवालों का ही इलाज होगा। दिल्ली में मौजूद सिर्फ केंद्र के अस्पतालों में दिल्ली से बाहरवालों का इलाज होगा।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुद ही इसका ऐलान किया था। बता दें, दिल्ली सरकार को डॉक्टर महेश वर्मा कमेटी ने ये सुझाव दिया था।

ये भी पढ़ें...शोक में बॉलीवुड: इस दिग्गज एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, एक्ट्रेस बीवी है प्रेग्नेंट

केजरीवाल सरकार ने मुहर भी लगा दी

इसके साथ ही दिल्ली सरकार ने बढ़ते मामलों को देखते हुए, दिल्ली वालों से उनकी राय भी ली थी, और दिल्ली वालों की राय पर केजरीवाल सरकार ने मुहर भी लगा दी, कि दिल्ली सरकार के अस्पताल में सिर्फ दिल्ली वाले इलाज कराएंगे।

ताजा आकंड़ो केे मुताबिक, दिल्ली में कुल मरीजों का आंकड़ा 27 हजार 654 है। बीते 24 घंटे में 1320 नए मामले सामने आए हैं। वहीं अब तक 761 लोगों की मौत हो चुकी है।

इस समय दिल्ली में 219 कंटेनमेंट जोन हैं। राजधानी में एक जून से लॉकडाउन खुलने के बाद से ही कोरोना के मामलों में इजाफा हुआ है। यहां हर रोज 1200 से ज्यादा कोरोना मामले आ रहे हैं>

ये भी पढ़ें...क्राइम ब्रांच- तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद ने अब तक कोरोना रिपोर्ट नहीं सौंपी

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story