खतरे में दिल्ली: लॉकडाउन में आतंकी संगठन का खतरनाक प्लान, अलर्ट पर सेना

कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश मुसीबत की घड़ी का सामना कर रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (आईएसआईएस) राजधानी दिल्ली में हमले कर सकता है।

खतरे में दिल्ली: लॉकडाउन में आतंकी संगठन का खतरनाक प्लान, अलर्ट पर सेना

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश मुसीबत की घड़ी का सामना कर रहा है। कोरोना ने लोगों के जीवनशैली को अस्त-व्यस्त करके रख दिया है। इसी बीच खबर आ रही है कि इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (आईएसआईएस) राजधानी दिल्ली में हमले कर सकता है। दिल्ली पुलिस को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आईएसआईएस के कई ग्रुप दिल्ली में लॉकडाउन के कारण अलग-अलग जगहों पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमले की साजिश रच रहे हैं।

ये भी पढ़ें… ऐसे दूर होगा कोरोना का भय, आगे आया टीआईएफआर करेंगा ये काम

आपको बता दें कि दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी सगठनों में आईएसआईएस को गिना जाता है। इनकी आतंकी गतिविधियों ने कई देशों को तबाह कर दिया है।

ऐसे में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों की मानें तो कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी में तैनात पुलिस जवानों को आतंकी संगठन आईएसआईएस अपना निशाना बना सकता है।

ये बताया जा रहा है कि दिल्ली में लॉकडाउन होने की स्थिति में ड्यूटी के दौरान दिल्ली में कानून और व्यवस्था बनाए रखने को लेकर जो पुलिसकर्मी विभिन्न पिकेट, बैरिकेड्स, चेकपोस्ट पर तैनात हैं, उन्हें आईएसआईएस के गुटों द्वारा निशाना बनाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें…चीन से भी आगे बढ़े ये देश, 42,151 पहुंचा मौत का आकड़ा

पुलिस उपायुक्त, विशेष प्रकोष्ठ ने ये खबर मिलने पर कहा है कि फील्ड स्टाफ को नए हालात के मद्देनजर जल्द ही ब्रीफ किया जा सकता है।

दिल्ली बॉर्डर पुलिस ने उत्तर प्रदेश और हरियाणा के बॉर्डर सील कर दिए हैं। कई जगह चेकिंग के बाद ही बहुत जरूरी काम या फिर ड्यूटी के लिए जा रहे लोगों को आने-जाने दिया जा रहा है। इसी के साथ पुलिस ऐसे लोगों की भी मदद कर रही है, जो लाचार हैं-गरीब हैं। कई जगहों पर पुलिस खाना तक बांट रही है।