×

दिल्ली में ताबड़तोड़ गोलियां! दहशत में लोग, मच गया हड़कंप

इस तरह की घटना बीते 23 अक्टूबर की सुबह भी हुई थी। दिल्ली के दिल माने जाने वाले कनॉट प्लेस में स्नैचर्स और पुलिस के बीच एनकाउंटर हुआ था। इसके बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था। तीनों की पहचान सलीम, इस्माइल और साउंड के रूप में हुई थी, जो कुख्यात चेन स्नैचर बताए जा रहे थे।

SK Gautam
Published on: 26 Oct 2019 9:54 AM GMT
दिल्ली में ताबड़तोड़ गोलियां! दहशत में लोग, मच गया हड़कंप
X

दिल्ली: दिल्ली के व्यस्ततम इलाके कंझावला में शनिवार को अचानक गोलियों के चलने से दहशत फ़ैल गयी। दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है। जबकि तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में गोलियां चलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई।

ये भी देखें : महाराष्ट्र में राजनैतिक हलचल, शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी तेज

बता दें कि इस तरह की घटना बीते 23 अक्टूबर की सुबह भी हुई थी। दिल्ली के दिल माने जाने वाले कनॉट प्लेस में स्नैचर्स और पुलिस के बीच एनकाउंटर हुआ था। इसके बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था।

तीनों की पहचान सलीम, इस्माइल और साउंड के रूप में हुई थी, जो कुख्यात चेन स्नैचर बताए जा रहे थे। इनमें से दो चेन स्नैचर मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हो गए थे। पुलिस ने इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था।

ये भी देखें : राजेन्द्र कुमार तिवारी हो सकते हैं नियमित मुख्य सचिव

दिल्ली में पिछले कुछ समय से चेन और मोबाइल स्नैचिंग की वारदातों की अचानक बाढ़ सी आ गई है। ते एक महीने में लुटेरों ने खास तौर पर बुजुर्गों, पार्क में टहलने वाले लोगों, सड़क पर चलते हुए फोन पर बात करने वालों और काम से घर लौट रहे लोगों को निशाना बनाया है। स्नैचर्स इस दौरान कई पत्रकारों को भी अपना निशाना बना चुके हैं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story