×

दीप सिद्धू आया सामनेः BJP का एजेंट बताए जाने पर बड़ा बयान, वीडियो किया शेयर

दीप सिद्धू का कहना है कि लाल किले के ऊपर झंडे लगाने वाली जगह खाली थी जहां हमने निशान साहिब और किसान मोर्चा का झंडा लगाया। उस दौरान वहां पर लगे राष्ट्रीय ध्वज को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया गया। 

Shreya
Published on: 28 Jan 2021 5:13 AM GMT
दीप सिद्धू आया सामनेः BJP का एजेंट बताए जाने पर बड़ा बयान, वीडियो किया शेयर
X
दीप सिद्धू ने दी सफाई, बीजेपी-आरएसएस का एजेंट बताने पर ही ये बात

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों ने गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर ट्रैक्टर रैली निकाली। इस रैली के दौरान जमकर हिंसा देखने को मिली। उपद्रवियों ने परेड के दौरान कई जगह तोड़फोड़ की, साथ ही पुलिस के साथ भी किसानों की कई जगह झड़प हो गई। ये ट्रैक्टर रैली उस वक्त और उग्र हो गई, जब उपद्रवी लाल किला पहुंचे और वहां पर निशान साहिब का झंडा लगा दिया।

दीप सिद्धू ने दी अपनी सफाई

वहीं ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा और भीड़ को लाल किले तक ले जाने को लेकर पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू लोगों के निशाने पर आ गए हैं। जिसके बाद उन्होंने सफाई जारी की है। बीती शाम उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों की सफाई दी है। वीडियो में वो कह रहे हैं कि उनको जानबूझ कर निशाने पर लिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली उपद्रव: प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- एक-एक देशद्रोही को चुन-चुनकर बाहर निकाला जाएगा

लोगों में इस बात का था गुस्सा

फेसबुक पर वीडियो जारी कर दीप सिद्धू ने कहा कि ट्रैक्टर परेड से पहले जो युवा इकट्ठे हुए थे, उनमें इस बात को लेकर गुस्सा था कि हम सरकार द्वारा तय किए गए रूट पर परेड क्यों निकाल रहे हैं। सभी दिल्ली के अंदर परेड निकालना चाहते थे। वहीं जब स्टेज के आसपास गरमा-गरमी हुई तो उन्होंने लोगों को समझाने की भी कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि सरकार वाले रूट पर कम ट्रैक्टर थे, जबकि सभी तरफ से लोग लाल किले की ओर बढ़ रहे थे।

हमने निशान साहिब और किसान मोर्चा का झंडा लगाया

उन्होंने यह भी बताया है कि वो लाल किला तब पहुंचे थे, जब वहां का गेट टूट गया था। दीप सिद्धू का कहना है कि तब तक वहां पर सैकड़ों ट्रैक्टर और हजारों लोग दाखिल हो चुके थे। मुझे लोग खींचकर ऊपर ले गए। लाल किले के ऊपर झंडे लगाने वाली जगह खाली थी जहां हमने निशान साहिब और किसान मोर्चा का झंडा लगाया।

यह भी पढ़ें: BJP सांसद की गंदी बातः एक्ट्रेस सयानी घोष को कहा सेक्स वर्कर, बंगाल में बवाल

राष्ट्रीय ध्वज को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया गया

उन्होंने कहा कि उस दौरान वहां पर लगे राष्ट्रीय ध्वज को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया गया। अगर मैं ऐसा करने से गद्दार हुआ तो सीमा पर बैठा हर कोई गद्दार ही हुआ। वहीं RSS-BJP का एजेंट बताए जाने पर उन्होंने कहा कि मुझे लोग RSS-BJP का एजेंट कह रहे हैं, क्या ऐसा कोई शख्स लाल किले पर निशान साहिब का झंडा लगाएगा।

यहां देखें वीडियो

https://www.facebook.com/imdeepsidhu /videos/328497898423678/?t=0

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दीप सिद्धू के खिलाफ दिल्ली पुलिस की ओर से केस दर्ज किया गया है। लाल किले के पास निशान साहिब का झंडा लगाने और लोगों को भड़काने के आरोप में ये प्राथमिकी दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें: मौसम पर अलर्ट: भीषण सर्दी से राहत नहीं, 4 दिनों में इतना कम हो जाएगा पारा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story