×

जामिया: हमलावर के घर में चल रही थी शादी की तैयारियां, जाने से पहले कही थी ये बात

दिल्ली के जामिया में फायरिंग कर एक युवक को घायल करने वाला नाबालिग आरोपी ग्रेटर नोएडा में जेवर पब्लिक स्कूल का 12 वी का छात्र है। जिसने भी उसकी इस हरकत को सुना वो हैरान है।

Aditya Mishra
Published on: 30 Jan 2020 3:23 PM GMT
जामिया: हमलावर के घर में चल रही थी शादी की तैयारियां, जाने से पहले कही थी ये बात
X

नोएडा: दिल्ली के जामिया में फायरिंग कर एक युवक को घायल करने वाला नाबालिग आरोपी ग्रेटर नोएडा में जेवर पब्लिक स्कूल का 12 वी का छात्र है। जिसने भी उसकी इस हरकत को सुना वो हैरान है। सभी का कहना हैं कि गोपाल इस तरह का लड़का नहीं था पता नहीं कैसे ये कदम उठा लिया।

शादी समारोह में लगा था परिवार, दिल्ली में चला दी गोली

ग्रामीणों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली घर के बाहर भीड़ लग गई। उसकी इस हरकत से सभी हैरान हैं। दोस्तों ने बताया कि वह शांत स्वभाव का लड़का था और उसके घर में आज शादी समारोह भी था जिसकी तैयारी में पूरा घर लगा हुआ था।

2 दिन पहले ही भात लेकर घर वाले गए थे और आज शादी की तैयारी में लगे हुए थे। नाबालिग घर में यह बोलकर निकला था कि वह स्कूल से सीधे शादी समारोह में ही आ जाएगा लेकिन टीवी चैनल पर खबर देखकर सभी हैरान परेशान हो गए।

ये भी पढ़ें...जामिया: हमलावर के घर में चल रही थी शादी की तैयारियां, जाने से पहले कही थी ये बात

https://www.facebook.com/newstrack/videos/624603345008125/?t=18

कुश्ती का बहाना बनाकर हिंदूवादी संगठन से जुड़ा

नाबालिग के दोस्त की माने तो वह कुश्ती के लिए जाया करता था लेकिन पिछले कई दिनों से एक हिंदूवादी संगठन से जुड़ गया था जिसके बाद से वह दंगल में भी नहीं आया करता था तो वही एक और पड़ोसी ने बताया कि नाबालिग एक शांत स्वभाव का लड़का था और वह किसी भी तरीके की लड़ाई झगड़ों में नहीं पड़ता था लेकिन पता नहीं उसने इतना बड़ा कदम कैसे उठा लिया जबकि उसके घर में आज शादी समारोह में सभी लोग लगे हुए थे।

ये भी पढ़ें...जामिया हिंसा: ओवैसी बोले- ऐसी हिंसा से हम डरने वाले नहीं हैं

दादा को भी नहीं पता कि इस तरह का करेगा काम

अपने पोते की हरकत के बारे में दादा को भी नहीं पता था पोते की हरकत की जानकारी मिलने पर मीडिया को बताया कि वह तो घर से यह कहकर निकला था कि स्कूल से सीधे वह शादी समारोह में आ जाएगा लेकिन बाद में पता चला कि उसने दिल्ली के जामिया में दिनदहाड़े फायरिंग कर एक युवक को घायल कर दिया है।

ये भी पढ़ें...10% आरक्षण दो, हो जाएगा JNU-जामिया का इलाज: मोदी के मंत्री की सलाह

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story