×

अमेरिकी दूतावास परिसर हुआ दागदार, 5 साल की मासूम से रेप, आरोपी गिरफ्तार

अमेरिकी दूतावास में 5 साल की बच्ची से रेप करने का मामला सामने आया है। अमेरिकी दूतावास में ही रहने वाले युवक ने बच्ची को अपने क्वार्टर में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। चाणक्यपुरी थाना पुलिस ने दुष्कर्म और पोक्सो की धारा 4 व 6 में मामला दर्ज कर

suman
Published on: 5 Feb 2020 6:58 AM GMT
अमेरिकी दूतावास परिसर हुआ दागदार, 5 साल की मासूम से रेप, आरोपी गिरफ्तार
X

नई दिल्ली अमेरिकी दूतावास में 5 साल की बच्ची से रेप करने का मामला सामने आया है। अमेरिकी दूतावास में ही रहने वाले युवक ने बच्ची को अपने क्वार्टर में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। चाणक्यपुरी थाना पुलिस ने दुष्कर्म और पोक्सो की धारा 4 व 6 में मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। दुष्कर्म के बाद बच्ची को पहले प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए परिजनों ने उसे एम्स में भर्ती कराया। एम्स में बच्ची को कई घंटे रखा गया था। इस घटना के बाद बच्ची सदमे में है। एक ही कंपाउंड में रहने के कारण पीड़ित बच्ची आरोपी को चाचू कहकर बुलाती थी।

यह पढ़ें...राम रहीम के जान को खतरा! जेल में आतंकवादी हमले का डर

जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार पीड़ित बच्ची अपने माता-पिता के साथ अमेरिकी दूतावास परिसर में रहती है। बच्ची के पिता दूतावास में काम करते हैं, इस कारण उन्हें दूतावास में क्वार्टर मिला हुआ है। आरोपी विक्की (25) के माता-पिता भी अमेरिकी दूतावास में काम करते हैं। इस कारण वो भी दूतावास में रहता है। एक फरवरी को विक्की घर पर अकेला था। उसके पिता राजकुमार दूतावास में काम करने गए हुए थे, जबकि मां गाजियाबाद स्थित अपने घर गई थी। पीड़ित बच्ची दूतावास में एक फरवरी की दोपहर घर के बाहर खेल रही थी। उसके माता-पिता घर के अंदर थे। तभी आरोपी विक्की बच्ची को अपने क्वार्टर में ले गया।

यह पढ़ें...केजरीवाल की बेटी ने गिनाए ‘आप’ के काम,11 फरवरी को मिलेगा जवाब

आरोपी ने यहां बच्ची से पहले दुष्कर्म किया और फिर कुकर्म किया। लहूलुहान अवस्था में बच्ची घर पहुंची तो माता-पिता को सारी बात बताई। माता-पिता उसे शांति निकेतन स्थित डा. यादव क्लीनिक ले गए। उसके बाद बच्ची को वहां से एम्स भेजा गया। बच्ची को एम्स में पांच से छह घंटे रखा गया। पीड़ित बच्ची की मां ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

उसी समय एम्स से भी रिपोर्ट चाणक्यपुरी थाने पहुंच गई। चाणक्यपुरी पुलिस ने मामला दर्जकर सोमवार को विक्की को गिरफ्तार कर लिया। उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आरोपी विक्की ड्राइवर की नौकरी करता था।

suman

suman

Next Story