×

गार्गी कॉलेज छेड़छाड़ मामला: कुछ लोगों ने छात्राओं को किया बाथरुम में बंद, फिर...

दिल्ली के गार्गी कॉलेज में छात्राओं ने आरोप लगाया है कि 6 फरवरी को शराब पीकर कुछ बाहरी लोग कॉलेज कैंपस में घुस गए। उन्होंने लड़कियों के साथ छेड़खानी और बदतमीजी की। गार्गी कॉलेज की लड़कियों का कहना है कि 3 दिनों तक चलने वाले फेस्टिवल ('Reverie') के दौरान यह हादसा हुआ।

suman
Published on: 9 Feb 2020 3:22 PM GMT
गार्गी कॉलेज छेड़छाड़ मामला: कुछ लोगों ने छात्राओं को किया बाथरुम में बंद, फिर...
X

नई दिल्ली : दिल्ली के गार्गी कॉलेज में छात्राओं ने आरोप लगाया है कि 6 फरवरी को शराब पीकर कुछ बाहरी लोग कॉलेज कैंपस में घुस गए। उन्होंने लड़कियों के साथ छेड़खानी और बदतमीजी की। गार्गी कॉलेज की लड़कियों का कहना है कि 3 दिनों तक चलने वाले फेस्टिवल ('Reverie') के दौरान यह हादसा हुआ।

यह पढ़ें....अभी-अभी दिग्गज BJP नेता की गोली मारकर हत्या, पार्टी में शोक की लहर



छात्राओं ने कहा कि बाहरी लोग कॉलेज का दरवाजा फांदकर अंदर आ गए लड़कियों को जबरन दबोचा, उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया और उनके साथ बदतमीजी की।छात्राओं का आरोप है कि जो लोग कॉलेज के अंदर घुसे वे नजदीक में ही सीएए के समर्थन में रैली कर रहे थे। गार्गी कॉलेज की एक छात्रा ने एक ट्वीट में लिखा, अधेड़ किस्म के कुछ शराब पीए हुए मर्द हमारे साथ बदतमीजी कर रहे थे। उन्होंने हमारे सामने छेड़छाड़ की और हमारे सामने मस्टरबेट किया। मुझे कुछ लोगों ने भीड़ में तीन बार दबोच लिया...और जब मैं चिल्लाई तब वे हंस रहे थे।

यह पढ़ें....राहुल गांधी के डडा बयान पर नकवी का पलटवार, सोनिया गांधी को दी सलाह…

इन से बात करते हुए नाम छुपाने की शर्त पर एक लड़की ने कहा, वे लोग ट्रक में आए और शाम को फेस्ट के दौरान कैंपस में घुस गए। वे कई घंटों तक लड़कियों से बदमाशी करते रहे। एक दूसरे पोस्ट में लिखा गया, "लड़कियों को दबोचा गया, उन्हें वाशरूम में बंद कर दिया गया, ग्रीन पार्क मेट्रो तक पीछा किया गया।उनके साथ बदतमीजी की गई।गार्गी कॉलेज प्रशासन ने इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। एक छात्रा ने कहा कि जब वे इस मामले की शिकायत लेकर कॉलेज प्रशासन के पास गए तो कॉलेज की ओर से कहा गया कि अगर उन्हें सुरक्षा को लेकर इतनी चिंता है तो उन्हें कार्यक्रम में नहीं आना चाहिए।

suman

suman

Next Story