×

ITBP के जवान ने की आत्महत्या, पोस्टमार्टम से पहले चौकाने वाला खुलासा, मचा हड़कंप

देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। संक्रमितों की संख्या 5 लाख से ज्यादा हो गई है। अब इस बीच एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दिल्ली के करोलबाग कोरोना संक्रमित एक आईटीबीपी के जवान ने आत्महत्या कर ली है।

Dharmendra kumar
Published on: 29 Jun 2020 3:30 PM GMT
ITBP के जवान ने की आत्महत्या, पोस्टमार्टम से पहले चौकाने वाला खुलासा, मचा हड़कंप
X

नई दिल्ली: देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। संक्रमितों की संख्या 5 लाख से ज्यादा हो गई है। अब इस बीच एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दिल्ली के करोलबाग कोरोना संक्रमित एक आईटीबीपी के जवान ने आत्महत्या कर ली है। 31 साल के संदीप कुमार ने अपनी सरकारी राइफल से खुद को गोली मार ली।

दरअसल आईटीबीपी के जवानों को थाने से वापस अपने घर और बैरेक के लिए जाना था, ठीक उसी वक्त संदीप कुमार ने अपनी राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम से पहले मृतक जवान का कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

यह भी पढ़ें...India Vs China Dispute : कल हो सकता है बड़ा फैसला, होगी बड़ी बैठक…

अब जांच की जा रही है कि आईटीबीपी के जवान संदीप के संपर्क में कौन-कौन लोग आए थे। पुलिस ने कहा कि खुदकुशी की वजह साफ नहीं हो पाई है। मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें...ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी: इन बैंकों में करें निवेश, मिलेगा सबसे ज्यादा ब्याज

गौरतलब है क राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों की रफ्तार बढ़ती ही जा रही है। पिछले करीब दस दिनों में जब से दिल्ली में टेस्टिंग को बढ़ाया गया है, तभी से हर रोज तीन हजार से अधिक मामले अधिक आ रहे हैं। हालात ये है कि मौजूदा समय में दिल्ली में करीब चीन के जितने कोरोना वायरस के मामले हो गए हैं।

यह भी पढ़ें...ट्रंप के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, इस देश ने दिया आदेश, ये है वजह

राजधानी में 2623 लोगों की कोरोना से मौत

रविवार रात को जारी दिल्ली सरकार के मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, दिल्ली में अब कोरोना वायरस के कुल 83077 मामले हैं। इनमें से करीब 27 हजार मामले एक्टिव हैं, जबकि अबतक राजधानी में 2623 लोगों की जान चली गई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story