×

सड़क पर बहता शव: देखते ही लोगों के उड़ गए होश, मचा हड़कंप

मानसून ने अब तेज रफ्तार पकड़ ली है। जिसके चलते दिल्ली में रविवार की सुबह भयंकर बारिश हुई और सड़कों पर पानी भर गया। गहरे भरे पानी में सड़क पर शव बहता हुआ दिखाई दिया। जिसे देख लोग सन्न-गन्न रह गए।

Newstrack
Published on: 19 July 2020 7:06 AM GMT
सड़क पर बहता शव: देखते ही लोगों के उड़ गए होश, मचा हड़कंप
X

नई दिल्ली। मानसून ने अब तेज रफ्तार पकड़ ली है। जिसके चलते दिल्ली में रविवार की सुबह भयंकर बारिश हुई और सड़कों पर पानी भर गया। यहां पर मिंटो रोड की बात करें तो हालत ये हो गई कि गहरे भरे पानी में सड़क पर शव बहता हुआ दिखाई दिया। जिसे देख लोग सन्न-गन्न रह गए।

दिल्ली में मिंटो रोड में बह रहे इस शव की पहचान 60 वर्षीय कुंदन के रूप में की गई है। वह टाटा एस (छोटा हाथी) गाड़ी से कनॉट प्लेस की तरफ जा रहा था। भयंकर बारिश की वजह से उसकी गाड़ी मिंटो पुल के नीचे फंस गई।

ये भी पढ़ें... बीजेपी का झूठः राहुल ने किया तीखा हमला, कोरोना, चीन और जीडीपी को बनाया मुद्दा

डूब जाने के कारण उसकी मौत

गाड़ी को पुल में पानी से बाहर निकालने की कोशिश कर ही रहा था लेकिन और गहराई में चला गया। ऐसा माना जा रहा है कि इसी दौरान डूब जाने के कारण उसकी मौत हो गई। वहीं शव पर किसी तरह के बाहरी चोट के निशान नहीं है।

मिंटो सड़क पर शव बहता देख लोगों के होश उड़ गए। ऐसा दिखाई दिया कि दिल्ली के कई इलाकों में बारिश के बाद इसी तरह बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है, लेकिन मिंटो रोड की हालत बहुत खराब है।

ये भी पढ़ें...यूपी पुलिस के निशाने पर ये टॉप बदमाश, विकास दुबे के बाद इस माफिया की आई बारी

बारिश में ये हैं राजधानी दिल्ली के हाल



दूसरा हादसा

बारिश से सड़क पर पानी इतना ज्यादा भर गया है कि उसकी गहराई जान ही नहीं पड़ रही है। रविवार सुबह दूसरा हादसा इसी इलाके में पुल के नीच गहरे पानी में फिर हुआ। जिसमें एक डीटीसी बस डूब गई थी।

राहत की बात ये है कि उस बस में कोई यात्री सवार नहीं थे, जिसके कारण बड़ा हादसा होने से टल गया। मिंटो पुल के नीचे बस के साथ ही दो ऑटो भी पानी में फंस गए थे। घटना की सूचना मिलने पर दमकल कर्मियों ने बस और ऑटो के चालकों और कंडक्टर को सुरक्षित बाहर निकाला।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी राम मंदिर निर्माण की तारीख का एलान, PM मोदी इस दिन करेंगे भूमि पूजन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story