×

दिल्ली में बदमाशों का आतंक: जमकर तोड़फोड़-फायरिंग, महिलाओं-बच्चों को पीटा

देर रात बेखौफ हथियारबंद बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। काश्मीरी गेट के मोरी गेट कूचा मोहतर खां में करीब दर्जभर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की।

Shreya
Published on: 17 Aug 2020 6:11 AM GMT
दिल्ली में बदमाशों का आतंक: जमकर तोड़फोड़-फायरिंग, महिलाओं-बच्चों को पीटा
X
दिल्ली में बदमाशों ने जमकर मचाया उत्पात

नई दिल्ली: खबर उत्तरी दिल्ली के थाना काश्मीरी गेट का है, जहां पर देर रात बेखौफ हथियारबंद बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। काश्मीरी गेट के मोरी गेट कूचा मोहतर खां में करीब दर्जभर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। केवल यहीं नहीं, उन्होंने बाइक, कार, स्कूटी और ऑटो में जमकर तोड़फोड़ की। ये बदमाशों इतने बेखौफ थे कि कई घरों में घुसकर बच्चों और महिलाओं के साथ मारपीट भी की। इस घटना से लोग काफी दहशत में हैं।

यह भी पढ़ें: गोलाबारी से दहला देश: इन जगहों पर बरसी ताबड़तोड़ गोलियां, कई लोगों की मौत

राजधानी में बेखौफ घूम रहे बदमाश

इस घटना से इस बात का पता लगाया जा सकता है राजधानी में अपराधी किस तरह बेखौफ घूम रहे हैं। रात के करीब साढ़े 12 बजे गाड़ियों में तोड़फोड़ करने से लेकर बच्चों और महिलाओं के साथ मारपीट की। जिससे लोगों में एक डर सा पैदा हो गया है। काश्मीरी गेट के मोरी गेट कूचा मोहतर खां में हर तरफ कार, स्कूटर, बाइक, ऑटो, स्कूटी बिखरी नजर आई। लोगों के मुताबिक, बदमाशों के पास हथियार भी थे और उन्होंने कई राउंड फायरिंग की।

यह भी पढ़ें: अमेरिकी रिपोर्ट में BJP और RSS को लेकर ऐसा क्या लिखा है, जिस पर मचा है बवाल?

घटना से लोगों में फैला दहशत

आरोप है कि बदमाश कुंडे तोड़कर घरों के अंदर घुस गए और बच्चों और महिलाओं के साथ मारपीट की गई। बदमाशों ने घरों में सामान भी तोड़ डाला। जिसकी वजह से लोग दहशत में हैं। लोगों का कहना है कि वो ये समझ नहीं आया कि वे बदमाश कौन थे और कहां से आए थे। जिस वक्त ये घटना हुई, सभी अपने घरों में सो रहे थे। लेकिन गोलियों की आवाज ने सभी को जगा दिया। लोगों ने गोलियों की आवाज सुन बाहर निकलकर देखा तो सभी के हाथ पांव कांपने लगे।

यह भी पढ़ें: गोल्ड ज्वैलरी पर GST! ग्राहकों को लगेगा झटका, सरकार कर रही ये बड़ी तैयारी

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और पूरे मामले की जांच की। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और यह पता लगाने में जुटी है कि कोई रंजिश या और कोई मामला तो नहीं है।

यह भी पढ़ें: बरस रही तबाही: 24 घंटों में यहां होगी आफत की बारिश, रेड अलर्ट हुआ जारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story