×

PM Modi और Raw के खिलाफ शिकायत दर्ज कराना चाहती थी पाकिस्तानी अभिनेत्री, दिल्ली पुलिस ने दिया मजेदार जवाब

Delhi Police Hilarious Tweet: पाक अभिनेत्री ने पिछले दिनों एक ट्वीट कर दिल्ली पुलिस का लिंक मांगा था। ताकि वह इन दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराए। सेहर शिनवारी को दिल्ली पुलिस का लिंक तो नहीं मिला। लेकिन खुद दिल्ली पुलिस ने उन्हें एक मजेदार जवाब जरूर दे दिया।

Krishna Chaudhary
Published on: 11 May 2023 11:50 AM GMT
PM Modi और Raw के खिलाफ शिकायत दर्ज कराना चाहती थी पाकिस्तानी अभिनेत्री, दिल्ली पुलिस ने दिया मजेदार जवाब
X
Delhi Police Hilarious tweet (photo: social media )

Delhi Police Hilarious tweet: पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद से पाकिस्तान में भूचाल आया हुआ है। उनके समर्थक देशभर में सत्ता एवं सैन्य प्रतिष्ठानों को निशाना बना रहे हैं। सड़कें जंग के मैदान में तब्दील हो चुकी हैं। इन सबके बीच एक पाकिस्तानी अभिनेत्री को लगता है कि ये सब भारत के इशारे पर हो रहा है। इनका नाम है सेहर शिनवारी। शिनवारी इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराना चाहती हैं।

पाक अभिनेत्री ने पिछले दिनों एक ट्वीट कर दिल्ली पुलिस का लिंक मांगा था। ताकि वह इन दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराए। सेहर शिनवारी को दिल्ली पुलिस का लिंक तो नहीं मिला। लेकिन खुद दिल्ली पुलिस ने उन्हें एक मजेदार जवाब जरूर दे दिया। जो सोशल मीडिया पर वायरल है। सेहर शिनवारी इससे पहले भी पब्लिसिटी स्टंट करती रही हैं।

भारत और रॉ पाकिस्तान में आतंकवाद फैला रहे

पाक एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने मुल्क में भड़की हिंसा और उपद्रव के लिए पड़ोसी देश भारत को जिम्मेदार ठहराया है। शिनवारी ने ट्वीट कर लिखा था, किसी को दिल्ली पुलिस का ऑनलाइन लिंक पता है ? मुझे वहां के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और खुफिया एजेंसी रॉ के बारे में शिकायत करनी है, ये लोग मेरे मुल्क में आतंकवाद फैला रहे हैं। अगर भारत का सुप्रीम कोर्ट स्वतंत्र है, जैसा कि वो दावा करता है तो मुझे इंसाफ मिलने की उम्मीद है।

दिल्ली पुलिस ने दिया मजेदार जवाब

दिल्ली पुलिस ने पाकिस्तानी अभिनेत्री के ट्वीट का मजेदार जवाब दिया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने अपने जवाब में कहा, पाकिस्तान अभी भी मेरे अधिकार क्षेत्र में नहीं आता है। हां, हम ये जरूर जानना चाहते हैं कि आपके देश में तो इंटरनेट शटडाउन है, तो फिर आप ट्वीट कैसे कर रही हैं।

दिल्ली पुलिस के इस ट्वीट के जवाब में अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने एक और ट्वीट करते हुए पंचशील समझौते का जिक्र करते हुए पीएम मोदी को अऱेस्ट करने की मांग की है। शिनवारी के इस ट्वीट पर भारतीय यूजर्स उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

बता दें कि पाक एक्ट्रेस सेहर शिनवारी अपने भारत विरोधी बयानों को लेकर जानी जाती हैं। उन्हें इमरान खान का समर्थक माना जाता है। जम्मू कश्मीर और इजराय-फलस्तीन संघर्ष जैसे विषयों पर वो लगातार ट्वीट करती रहती हैं। शिनवारी पहली बार तब चर्चा में आईं थीं जब 2022 के टी20 विश्व कप के दौरान उन्होंने कहा था कि अगर जिम्बाब्वे की टीम इंडिया को हरा देती है तो वो जिम्बाब्वे के लड़के से शादी करेंगी।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story