×

राजधानी पर संकट: आंतकियों ने रची है ये साजिश, हाई अलर्ट पर दिल्ली पुलिस

राजधानी में बड़े खतरे की आशंका है। कहा जा रहा है कि आतंकी दिल्ली में घुसने की फिराक में हैं। इनपुट मिलते ही दिल्ली पुलिस को हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

Shreya
Published on: 21 Jun 2020 12:30 PM GMT
राजधानी पर संकट: आंतकियों ने रची है ये साजिश, हाई अलर्ट पर दिल्ली पुलिस
X

नई दिल्ली: बड़ी खबर देश की राजधानी दिल्ली से है। राजधानी में बड़े खतरे की आशंका है। कहा जा रहा है कि आतंकी दिल्ली में घुसने की फिराक में हैं। इनपुट मिलते ही दिल्ली पुलिस को हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, , जम्मू-कश्मीर से आंतकी दिल्ली में घुसने की योजना में हैं। जिसके बाद पुलिस सतर्क है।

बस स्टेशन और रेलवे स्टेशन पर हाई अलर्ट जारी

जम्मू-कश्मीर के ये आतंकी बस, कार और टैक्सी के जरिए राजधानी दिल्ली में घुसने की फिराक में हैं। यह खबर मिलने के बाद गेस्ट हाउस से लेकर होटल्स और कश्मीर नंबर के वाहनों की सघन तलाशी की जा रही है। ताकि आतंकी के प्लान को नाकाम किया जा सके। वहीं दिल्ली के सभी बस स्टेशन और रेलवे स्टेशन पर भी अलर्ट जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें: सूर्यग्रहण खत्म होते ही डगमगाई धरती, इन राज्यों में आया भूकंप, वैज्ञानिकों की बढ़ी चिंता

नॉर्थ जिले के इलाकों पर खास नजर

आतंकी के प्लान के मद्देनजर दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिले के इलाकों पर खास नजर रखी जा रही है। बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर से कुछ चार से पांच आतंकी दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। ये आतंकी ट्रक में सवार होकर दिल्ली में एंट्री करने के लिए निकले हैं। जिसकी खबर सुरक्षा एजेंसियों को मिली है। इस खबर के बाद दिल्ली को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

बड़े आतंकी साजिश को अंजाम देने की फिराक में आतंकी

कहा जा रहा है कि आतंकी किसी बड़े आतंकी साजिश को अंजाम देने के लिए दिल्ली में घुसने की फिराक में है। जिसके इनपुट के बाद राजधानी के सभी जिला डीसीपी, क्राइम ब्रांच, स्पेशल सेल, स्पेशल ब्रांच और अन्य यूनिट सतर्कता बरत रही हैं।

यह भी पढ़ें: भारत के खतरनाक हथियार: सेकेंडों में कर देगा खात्मा, दूर रहें चीन-पाकिस्तान

कोलकाता से गिरफ्तार हुई थी खूंखार आतंकी

वहीं इससे पहले कोलकाता में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने खतरनाक आतंकी तानिया प्रवीण को कोलकाता में हिरासत में लिया था। तानिया को कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने गिरफ्तार किया था। वह कथित तौर पर पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ी है। तानिया परवीन को एनआइए ने शुक्रवार को अपनी हिरासत में लिया। तानिया को एसटीएफ ने इसी साल 18 मार्च को गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें: CBSE के छात्र बिना एग्जाम दिए होंगे पास! बोर्ड जल्द ले सकता है ये बड़ा फैसला

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story