×

दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार हुए ये खतरनाक आतंकवादी

दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आईएसआईएस (ISIS) के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है।

Shreya
Published on: 9 Jan 2020 10:10 AM GMT
दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार हुए ये खतरनाक आतंकवादी
X

नई दिल्ली: दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आईएसआईएस (ISIS) के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने वजीराबाद से इन आतंकियों को कब्जे में लिया है, जहां पर एनकाउंटर के बाद ये आतंकी पुलिस के हाथ लगे हैं।

वहीं पुलिस को आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं। फिलहाल दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल तीनों आतंकियों को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है।

बता दें कि इससे पहले नेपाल-सीमा पर आतंकी गतिविधियों को लेकर खुफिया एजेंसी ने अलर्ट जारी किया था। खुफिया एजेंसी का कहना था कि उत्तर प्रदेश में आतंकी घुसपैठी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: रेलवे का बड़ा तोहफा: स्वर्ग से बढ़कर है ये खास ट्रेन, जरुर बैंठे इसमें

सीमा पर चौकसी

सूचना के बाद यहां आतंकियों की घुसपैठ की सूचना से सीमा पर चौकसी बढ़ाई गई थी। भारत-नेपाल सीमा पर अलर्ट के बाद रुपईडीहा, मोतीपुर, मूर्तिहा, सुजौली थानों पर से आने जाने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही थी। आई एस आई के आतंकियों को लेकर सीमा पर चौकसी बढ़ाई गई थी। सीमा पर भी जवानों को अलर्ट पर रखा गया था।

जम्मू-कश्मीर में हुआ था हमला

वहीं आतंकी संगठन लगातार सीमा पर अपनी कायराना हरकत करते रहते हैं। हाल ही में जम्मू-कश्मीर के अवंतिपुरा में एक बार फिर आतंकी गतिविधि सामने आई थी। जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के हबाक चौक पर आतंकियों ने बड़ा हमला किया था। आतंकियों ने सेना को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया था। इस हमले में 2 लोग घायल हो गए थे। इस हमले के बाद सेना के जवान को अलर्ट पर रखा गया था।

वहीं इसके पहले मंगलवार को सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया है। मारे गए आतंकी के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद बरामद हुए थे। बताते चलें कि इससे पहले 6 जनवरी को जम्मू के साम्बा जिले में बीएसएफ ने एक बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम करते हुए एक पार्सल में छिपाये गएआईईडी को निष्क्रिय कर दिया था।

यह भी पढ़ें: पहले रेप, फिर तीन लाख लगी आबरू की कीमत, आगे जो हुआ वो दिल दहला देगा

Shreya

Shreya

Next Story