खुल रहे पब-बार: 9 सितंबर से होटलों, क्लब में मचेगी धूम, सरकार ने दी इजाजत

राजधानी दिल्ली में पब और बार को लेकर बड़ा ऐलान किया गया है। दिल्ली में 9 सितंबर से पब-बार को खोलने की इजाजत दे दी गई है। राजधानी के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने पब और बार को फिर से खोलने के दिल्ली सरकार के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।

Published by Vidushi Mishra Published: September 3, 2020 | 7:22 pm
Modified: September 3, 2020 | 7:24 pm
bar hotel

फोटो-सोशल मीडिया

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में पब और बार को लेकर बड़ा ऐलान किया गया है। दिल्ली में 9 सितंबर से पब-बार को खोलने की इजाजत दे दी गई है। राजधानी के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने पब और बार को फिर से खोलने के दिल्ली सरकार के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली सरकार ने कहा है कि एलजी से मंजूरी मिलने के बाद अब 9 सितंबर से राजधानी के होटल, रेस्तरां और क्लब पहले की तरह खोल सकेंगे। ऐसे में इन सभी पब और बार संचालकों को केंद्र सरकार द्वारा निर्धारित मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) का पालन करना होगा।

ये भी पढ़ें… तूफान से मची तबाही: झटके में गायब हुआ लदा जहाज, लाखों जिंदगियों पर असर

पब और बार

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार को हुई दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) की बैठक के दौरान आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने उपराज्यपाल से दिल्ली के पब और बार को भी फिर से खोलने मांग की थी, जिस पर एलजी ने आज अपनी राजी जताते हुए इजाजत दे दी।

ये भी पढ़ें…मध्य प्रदेश: सिंगरौली जिले में एक व्यक्ति ने अंधविश्वास में देवी-देवताओं को खुश करने के लिए पत्नी का सिर काटकर चढ़ाया

Bar
फोटो-सोशल मीडिया

मेट्रो सेवा फिर से शुरू

इसके साथ ही डीडीएमए की बैठक में अनलॉक 4 के दिशानिर्देशों के तहत दिल्ली में मेट्रो सेवाओं को फिर से शुरू करने के लिए उपराज्यपाल अनिल बैजल ने इजाजत दे दी थी।

डीडीएमए की बैठक में उपराज्यपाल अनिल बैजल के अलावा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें…चीन की Dirty politics: ग्लोबल टाइम्स ने धमकी भरे लेख छापे, कही ये बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App