×

सिंघु बॉर्डर पर भारी बवाल: SHO पर तलवार से हुआ हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

सिंघु बॉर्डर पर जारी बवाल में पुलिस पर हमला किया गया। इस दौरान अलीपुर के SHO पर भी हमला हुआ। एक प्रदर्शनकारी ने तलवार से उन पर हमला कर दिया, इस हमले में एसएचओ घायल हो गए हैं।

Shreya
Published on: 29 Jan 2021 9:29 AM GMT
सिंघु बॉर्डर पर भारी बवाल: SHO पर तलवार से हुआ हमला, कई पुलिसकर्मी घायल
X
सिंघु बॉर्डर पर भारी बवाल: SHO पर तलवार से हुआ हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

नई दिल्ली: दिल्ली में एक बार फिर से हिंसा देखने को मिली है। आज यानी शुक्रवार को राजधानी के सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर फिर बवाल हुआ है। सीमा पर किसानों और स्थानीय लोगों के बीच पत्थरबाजी शुरू हो गई है। दरअसल, यहां पर स्थानीय लोग प्रदर्शन करने आए थे और इसी बीच दोनों गुटों में संघर्ष छिड़ गया। इस दौरान पुलिसवालों को भी निशाना बनाया गया है।

बॉर्डर पर पुलिस पर तलवार से किया गया हमला

सिंघु बॉर्डर पर जारी बवाल में पुलिस पर हमला किया गया। इस दौरान अलीपुर के SHO पर भी हमला हुआ। एक प्रदर्शनकारी ने तलवार से उन पर हमला कर दिया, इस हमले में एसएचओ घायल हो गए हैं। हमला करने वाले प्रदर्शनकारी को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, इस बवाल में कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति बोले: नए कृषि कानूनों से किसानों को नुकसान नहीं, विपक्ष ने बहिष्कार कर दिखाई एकजुटता

kisan protesters (फोटो- सोशल मीडिया)

SHO पर हमला करने वाले आरोपी को पकड़ा गया

अलीपुर के SHO प्रदीप कुमार ने मामले में बताया कि दोनों पक्षों के बीच बवाल हुआ तो किसानों द्वारा तलवार से हमला किया गया। आरोपी को पकड़ लिया गया है, वहीं एसएचओ को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताते चलें कि स्थानीय लोग शुक्रवार सुबह से ही आंदोलनरत किसानों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। स्थानीय लोग हाईवे खाली करने की मांग कर रहे थे। साथ ही उन्होंने लाल किले में हुई हिंसा का भी विरोध किया।

यह भी पढ़ें: जवान की ताबड़तोड़ फायरिंग: अपने ही साथियों पर किया हमला, जानें पूरा मामला

दोनों गुटों के बीच हुई पत्थरबाजी

प्रदर्शन के बीच एकदम से बवाल शुरू हो गया। इस दौरान दोनों गुटों के बीच पत्थरबाजी शुरू हो गई, जिसके बाद हालात को काबू में करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में किसानों की महापंचायत शुरू हो गई है। यहां हजारों की संख्या में किसान पश्चिमी उत्तर प्रदेश से आकर जुटे हैं। यहां केश टिकैत के भाई नरेश टिकैत किसानों को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें: पत्थरबाजी से कांपी दिल्ली: सिंघु बॉर्डर पर मचा हँगामा, कई लोग बुरी तरह घायल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story