×

अलर्ट-मचा हड़कंप: इस बैग ने तो उड़ाए सबके होश, फिर हुआ ये...

दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर एक लावारिस बैग मिला है। सीआईएसएफ (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) ने शनिवार को मेट्रो स्टेशन से एक लावारिस बैग बरामद किया। बैग की जांच करने के बाद सीआईएसएफ ने उससे लाखों रुपए जब्त किया।

Vidushi Mishra
Published on: 6 Sep 2023 7:59 AM GMT
अलर्ट-मचा हड़कंप: इस बैग ने तो उड़ाए सबके होश, फिर हुआ ये...
X

नई दिल्ली : दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर एक लावारिस बैग मिला है। सीआईएसएफ (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) ने शनिवार को मेट्रो स्टेशन से एक लावारिस बैग बरामद किया। बैग की जांच करने के बाद सीआईएसएफ ने उससे लाखों रुपए जब्त किया। इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। ये कहा जा रहा है कि बरामद किए गए बैग में सभी नोट नकली है। अब पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी देखें... एक रात-करोड़ों निवेश: अब CM के भांजे पर ईडी ने चलाई तलवार

बता दें कि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ने शनिवार शाम को कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 8 से लावारिस बैग को बरामद किया था।

जब लावारिस मिले बैग की जांच की गई तो उसमें से 4 लाख 64 हजार रुपए बरामद किए गए। लेकिन फिर पता चला कि बरामद सभी रुपए नकली है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, प्लेन पेपर पर प्रिंटिंग करने के बाद नकली रुपए छापे गए थे। साथ ही कहा जा रहा है कि जब्त सभी रुपए 500 के नोट हैं। अब सीआईएसएफ ने बैग को दिल्ली मेट्रो पुलिस के हवाले कर दिया है। और इस मामले की जांच अभी भी जारी है।

दिल्ली में मचा हड़कंप: इस बैग ने तो उड़ाए सबके होश, फिर हुआ ये...

यह भी देखें... अभी-अभी! आतंकी हमले का हाई अलर्ट, इन जगहों पर तैनात हुई फोर्स

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story