×

Delhi Traffic Jam Today: दिल्ली में आज यहां भयानक ट्रैफिक जाम, देखकर निकलें नहीं तो हो जाएंगे परेशान

Delhi Traffic Advisory: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में आज रविवार को आम आदमी पार्टी की महारैली है। रैली में बड़ी संख्या में लोगों के शामिल होने के कारण दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

Jugul Kishor
Published on: 11 Jun 2023 3:01 AM GMT
Delhi Traffic Jam Today: दिल्ली में आज यहां भयानक ट्रैफिक जाम, देखकर निकलें नहीं तो हो जाएंगे परेशान
X
दिल्ली पुलिस ( सोशल मीडिया)

Delhi Traffic Advisory: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में आज रविवार (11 जून) को आम आदमी पार्टी की महारैली है। रैली में बड़ी संख्या में लोगों के शामिल होने के कारण दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। ऐसे में यदि आप भी रविवार को घर से निकल रहे हैं और अपनी मंजिल पर जल्दी पहुंचना चाह रहे हैं तो दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी देखकर निकलें। नहीं तो आपको भी भीषण जाम या फिर ट्रैफिक डायवर्जन का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए आप जहां के लिए भी निकल रहे हैं आज समय से पहले निकलें। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को कई रास्तों से न जाने की सलाह दी है।

इन रास्तों पर किया गया ट्रैफिक डायवर्जन

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा जारी की गई एडवाइजरी के मुताबिक महाराजा रणजीत सिंह मार्ग, मीर दर्द चौक, अजमेरी गेट, जेएलएन मार्ग, भवभूति मार्ग, मिंटो रोड, दिल्ली गेट, कमला मार्केट से हमदर्द चौक और पहाड़गंज चौक की ओर ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है। इन सभी क्षेत्रों में ट्रैफिक डायवर्जन सुबह 8 बजे से दोपहर तीन बजे तक लागू रहेगा।

इन रास्तों पर रहेगा भीषण जाम

जानकारी के मुताबिक बाराखंभा रोड से गुरु नानक चौक तक रणजीत सिंह फ्लाईओवर, मिंटो रोड गोल चक्कर से कमला मार्केट, विवेकानंद मार्ग, जेएलएन मार्ग (दिल्ली गेट से गुरु नानक चौक), कमला मार्केट गोल चक्कर से गुरु नानक चौक तक, चमन लाल मार्ग, आसफ अली रोड की ओर अजमेरी गेट, पहाड़गंज चौक और गोल चक्कर झंडेवालान, देश बंधु गुप्ता रोड से अजमेरी गेट तक भीषण जाम रहने की दिल्ली पुलिस ने संभावना जताई है। इसीलिए दिल्ली पुलिस ने लोगों से इन मार्गों पर आने से बचने की सलाह दी है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story