×

दिल्ली: एक ही गली में मिले 46 कोरोना मरीज, मचा हड़कंप, इलाके को किया सील

कोरोना वायरस देश में तेजी से पांव पसार रहा है। प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों संख्या तेजी से बढ़ रही है। दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक ही गली के 46 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं जिसके बाद हड़कंप मच गया है।

Dharmendra kumar
Published on: 23 April 2020 2:30 PM GMT
दिल्ली: एक ही गली में मिले 46 कोरोना मरीज, मचा हड़कंप, इलाके को किया सील
X

नई दिल्ली: कोरोना वायरस देश में तेजी से पांव पसार रहा है। प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों संख्या तेजी से बढ़ रही है। दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक ही गली के 46 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं जिसके बाद हड़कंप मच गया है। जहांगीरपुरी इलाके के एच ब्लॉक की गली का ये मामला है। एच ब्लॉक की तीन गलियों को 14 अप्रैल को ही सील कर दिया गया था। संक्रमित 46 लोगों को नरेला के क्वारनटीन सेंटर ले जाया गया है।

जहांगीरपुरी में यह तीसरा बड़ा कोरोना संक्रमित मरीजों का मामला सामने आया है। इससे पहले जहांगीरपुरी के सी ब्लॉक से कोरोना मरीजों के 31 मामले थे। तो वहीं जहांगीरपुरी थाना इलाके में पुलिस स्टाफ में एक ASI की पत्नी समेत कुल 7 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले थे। अब तक सिर्फ जहांगीरपुरी के अलग-अलग क्षेत्रों से 89 केस सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें...राहत भरी खबर: भाजपा महानगर अध्‍यक्ष और परिजनों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

जामा मस्जिद के चूड़ी वालान में एक ही परिवार के 11 कोरोना संक्रमित

तो वहीं बुधवार को दिल्ली के जामा मस्जिद क्षेत्र में एक ही परिवार के 11 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया था। ये जामा मस्जिद इलाके के गली चूड़ी वालान का मामला है। मिली जानकारी के मुताबिक परिवार का एक सदस्य विदेश से वापस आया था जिसके बाद परिवार के दूसरों सदस्यों में संक्रमण फैला। टेस्ट के बाद परिवार के 18 में से 11 लोग संक्रमित निकले।

यह भी पढ़ें...कोरोना से जंग हारी 6 माह की मासूम, 21 अप्रैल को हुई थी संक्रमण की पुष्टि

शहादरा की गली में मिले 7 कोरोना संक्रमित

दिल्ली के शहादरा में 1 ही गली में 7 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इन 7 लोगों में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच में तैनात ASI भी शामिल है। बता दें इस गली में 11 मार्च को 67 साल के एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी जो कोरोना संक्रमित थे। बुजुर्ग के परिवार के 6 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ था जिसकी रिपोर्ट पाॅजिटीव आई थी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story