मध्य प्रदेश: पहले बना घर जमाई, फिर साली के साथ हुआ रफूचक्कर

मामला मध्य प्रदेश के नटेरन स्थित पमारिया गांव का है, जहां संपूर्ण लॉकडाउन में कामकाज बंद होने के कारण एक व्यक्ति अपने ससुराल में करीब दो महीनें तक गर जमाई बनकर रहा। इस दौरान घर जमाई राजा को अपने ही साली से प्रेम हो गया। उन दोनों के बढ़ते संबंध को देखते हुए जब पत्नी ने अपने पति से सवाल किया, तो उसके ऊपर चिल्ला दिया करता था

Published by Chitra Singh Published: November 28, 2020 | 6:16 pm
MP NEWS

मध्य प्रदेश: पहले बना घर जमाई, फिर साली के साथ हुआ रफूचक्कर (photo- social media)

भोपाल: कोरोना को रोकने के लिए सरकार ने देश सम्पूर्ण लगा दिया। संपूर्ण लॉकडाउन होने के कारण पूरा देश थम सा गया। जो जहां था वहीं रूक गया, तो कोई अपने घर के लिए निकल पड़ा। लॉकडाउन की कुछ ऐसी ही कहानी मध्य प्रदेश से सामने आई है, जहां लॉकडाउन लगने के कारण दामाद घर जमाई बन कर रहने लगा था। लॉकडाउन के दौरान इस यूं हुआ कि घर जमाई राजा अपने साली को लेकर ही रफूचक्कर हो गए।

जमाई राजा साली को लेकर हुआ रफूचक्कर

मामला मध्य प्रदेश के नटेरन स्थित पमारिया गांव का है, जहां संपूर्ण लॉकडाउन में कामकाज बंद होने के कारण एक व्यक्ति अपने ससुराल में करीब दो महीनें तक गर जमाई बनकर रहा। इस दौरान घर जमाई राजा को अपने ही साली से प्रेम हो गया। उन दोनों के बढ़ते संबंध को देखते हुए जब पत्नी ने अपने पति से सवाल किया, तो उसके ऊपर चिल्ला दिया करता था और मारपीट करने लगता था। पत्नी के बार-बार सवाल करने के बाद पति यह कहा, “उसकी छोटी बहन उसके लिए भी बहन के समान है। मुझे पर शक ना करो।” बीते समय के बाद करीब 7 दिन पहले घर जमाई ने अपनी ही साली को लेकर रफूचक्कर हो गया। परिजनों के शिकायत करने के बाद पुलिस ने दोनों को तीन पहले पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें: हर देश से आगे भारत: लड़ाई में जीत निश्चित तौर पर, PM मोदी ने ऐसे किया कमाल

साली ने खाया जहर

पुलिस के हत्थे लगने के बाद बीते शुक्रवार को साली ने जहर खाकर अपनी जान लेने की कोशिश की। फिलहाल उसे हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: रेल भवन में कोरोना के 100 केस आये सामने, अब तक कई बार सील हो चुकी है बिल्डिंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App