×

Delhi News: पति ने पत्नी, बेटी और बेटे का चाकू मारकर की हत्या, खुद फंदे से झुला

Delhi News: दिल्ली के शाहदरा इलाके में DMRC में 45 वर्षीय सुशील सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत था। वह अपनी पत्नी अनुराधा और छह वर्षीय बेटी व बेटे के साथ रहता था। किसी बात को लेकर सुशील ने पत्नी और बच्चों पर चाकू से हमला कर दिया।

Durgesh Bhatt
Published on: 16 May 2023 5:01 PM GMT
Delhi News: पति ने पत्नी, बेटी और बेटे का चाकू मारकर की हत्या, खुद फंदे से झुला
X
(Pic: Social Media)

Delhi News: दिल्ली में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, बेटी और बेटे को चाकू मारकर हत्या कर दी और खुद भी फांसी लगा ली। घटना में मां-बेटी की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल बालक का इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार दिल्ली के शाहदरा इलाके में DMRC में 45 वर्षीय सुशील सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत था। वह अपनी पत्नी अनुराधा और छह वर्षीय बेटी व बेटे के साथ रहता था। किसी बात को लेकर सुशील ने पत्नी और बच्चों पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने कम्प्यूटर पर How To Hang गूगल पर सर्च किया और फिर स्वंय फांसी लगाकर जान दे दी। वारदात से पहले आरोपी ने अपने एक दोस्त को फोन किया और कहा था कि उसने पत्नी व बच्चों की हत्या कर दी है।

हत्या के बाद मृतक ने दोस्त को किया था फोन

दोस्त ने इस घटना की जानकारी तुरंत दिल्ली पुलिस को दी थी और सुशील को कई बार फोन किया।लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया। पुलिस D-blk 78/1 गली नंबर 8 ज्योति कॉलोनी शाहदरा पहुंची। घर के कमरे में दो बच्चे और मां खून से लथपथ पड़े हुए थे। सुशील का शव भी फंखे से टंगे फंदे पर लटका हुआ था। बच्चे का हालत नाजुक है। हालांकि अब तक इस घटना में तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

पुलिस मृतक के मोबाइल और कम्प्यूटर की जांच कर रही है और पड़ोसियों से पूछताछ में लगी हुई है। फिलहाल सुशील ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी जांच की जा रही है। घटना के बाद पूरे शाहदरा इलाके में सनसनी मची हुई है। घर को सील कर दिया गया है।

मौत से पहले गूगल पर किया था ये सर्च

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से चाकू बरामद किया है। इसी के साथ घर में रखा कंप्यूटर की तलाशी ली, जिसमें सामने आया कि सुशील ने गूगल पर How To Hang यानी कैसे फांसी पर लटके सर्च किया था। और फिर पंखे से लटककर जान दे दी।

Durgesh Bhatt

Durgesh Bhatt

Next Story