×

नशेड़ी बेटे ने अपने ही घर में की ये गंदी हरकत, पिता ने लिखाई FIR

यह मामला लुधियाना के थाना क्षेत्र मोती नगर के चौधरी कॉलोनी का बताया जा रहा है। आरोपी युवक की पहचान सुरिंदर कुमार के रूप में हुई है।

Newstrack
Published on: 17 Sep 2020 4:13 AM GMT
नशेड़ी बेटे ने अपने ही घर में की ये गंदी हरकत, पिता ने लिखाई FIR
X

लुधियाना: यहां एक नशेड़ी बेटे ने नशे की पूर्ति के लिए अपने ही घर को निशाना बनाया। घरकी तिजोरी तोड़ उसमें रखे पांच लाख रुपये और सोने के जवारात पर हाथ साफ कर दिया। यह मामला लुधियाना के थाना क्षेत्र मोती नगर के चौधरी कॉलोनी का बताया जा रहा है। आरोपी युवक की पहचान सुरिंदर कुमार के रूप में हुई है।

नशेड़ी बेटे ने घर से उड़ाए पैसे-जेवर

थाना मोती नगर की एसएचओ सिमरनजीत कौर ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में आरोपी सुरिदंर के पिता धर्मचंद ने बताया कि उनका बड़ा बेटा सुरिंदर कुमार नशेड़ी है। धर्मचंद ने बताया कि वह डेरी का कारोबार करते हैं। उन्‍होंने भैंसे खरीदने के लिए पांच लाख रुपये रखे हुए थे।

ये भी पढ़ें- मोदी का जन्मदिन: इन दिग्गजों ने दी PM को सबसे पहले बधाई, ट्विटर पर जश्न

Drug Addict नशेड़ी बेटे ने घर से चुराए पांच लाख (फाइल फोटो)

लेकिन, उसने नशे की पूर्ति के लिए पांच लाख रुपये और सोने के जेवर चोरी कर फरार हो गया। थाना प्रभारी सिमरनजीत कौर ने कहा कि आरोपी सुरिंदर कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। सुरिंदर की गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्‍द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फ्राड निकली एनआरआई दुल्‍हन

वहीं एक एनआरआई दुल्‍हन ने पति के पैसे पर कनाडा पहुंच कर पति को ही बुलाने से इनकार कर दिया। बताया जा रहा है कि आईलेट्स कर ससुरालवालों से 25.70 लाख रुपये खर्च करवा कर पढ़ाई के लिए कनाडा पहुंच गई। लेकिन, वहां जा कर अपने ही पति को वहां बुलाने से इंकार कर दिया। इस संबंध में पति की शिकायत पर कनाडियन लड़की, उसके पिता, मां और भाई के खिलाफ थाना हठूर में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Fraud Bride फ्रॉड निकली NRI दुल्हन (फाइल फोटो)

थाना प्रभारी ने अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में गांव कमपुरा के रहने वाले कमलप्रीत सिंह आरोप लगाया कि उसकी शादी 23 जून 2019 को बबनीत कौर निवासी समाना जिला पटियाला के साथ हुई थी। शादी से पहले बबनीत कौर के पिता कुलदीप सिंह ने कहा था कि उनकी लड़की ने आईलेट्स की हुई है। अब वह आगे की पढ़ाई के लिए कनाडा जाना चाहती है। इसके बाद दोनों परिवारों में तय हुआ कि बबनीत कौर के कनाडा जाने और वहां उसकी पढ़ाई पर जो खर्चा आएगा वह लड़के के परिवार वाले खर्च करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें- मोदी की ताकत का राज: ख़ास है अनूठी भाषण शैली, देश विदेश तक लोग फैन

शादी के अगले दिन ही बबनीत कौर अपने मायके चली गई। उसके बाद वह वहां से कनाडा चली गई। बबनीत के पति ने बताया कि बबनीत के कनाडा जाने में लड़की परिवार का 25 लाख 70 हजार रुपए खर्च हुआ। जो शादी के दौरान तय शर्त के मुताबिक उन्‍होंने अपने ससुराल परिवार को दे दी। लेकिन, कनाडा पहुंचने के बाद बबनीत कौर ने अपने पति और ससुराल परिवार के सदस्यों से फोन पर बात करनी भी बंद कर दी। और ना ही उसने अपने पति कमलप्रीत सिंह को कनाडा बुलाया।

हिंदू तख्त ने अकाल तख्त के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज करने की करी मांग

Akali Takht हिंदू तख्त का अकाल तख्त पर आरोप (फाइल फोटो)

श्री हिंदू तख्‍त ने श्री अकाल तख्‍त के प्रमुख जत्‍थेदार ज्ञान हरप्रीत सिंह के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग की है। हिंदू तख्‍त ने जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह के उस बयान की कड़ी नींदा की जिसमें उन्‍होंने कौम के लिए अलग राष्ट्र की मांग करने व भारत में सिख समाज के असुरक्षित होने का बयान दिया था।

ये भी पढ़ें- नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश, प्रधानमंत्री का है यहां से गहरा नाता

हिन्दू तख्त के प्रमुख प्रदेश प्रचारक वरुण मेहता ने ज्ञानी हरप्रीत सिंह की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता और पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल को ई मेल से अपनी शिकायत भेज कर ज्ञानी हरप्रीत सिंह के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग की।

हिंदू तख्‍त का आरोप, अलगाववादी ताकतों को समर्थन दे रहे हैं अकाल तख्‍त

मेहता ने कहा कि ज्ञानी हरप्रीत सिंह, जिस पद परआसीन हैं वह मानवता के लिए श्रद्धा स्वरूप हैय़ लेकिन ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने देश विरोधी अलगावादी ताकतों के खालिस्तान अभियान को समर्थन देकर देश विरोधी कार्य किया है। उन्होंने कहा कि देश की एकता व अखंडता के लिए हजारों जवानों सहित करीब 32 हज़ार निरापराध लोगों ने अपनी शहादत दे कर पंजाब में शांति कायम की है। पंजाब में आंतकवाद को कुचलने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शहीद बेअंत सिंह शहीद हो गए थे।

ये भी पढ़ें- भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी के मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी के खिलाफ FIR का आदेश

बावजूद इसके ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने ऐसा घटिया बयान देकर देशद्रोही होने का प्रमाण दियाहै। वरुण मेहता ने कहा कि जत्थेदार का यह विबादित बयान बेहद निंदनीय है। उन्‍होंने कहा कि अगर पंजाब सरकार व पुलिस विभाग ने जत्थेदार हरप्रीत के इस बयान पर देश द्रोह का केस दर्ज न किया तो श्री हिन्दू तख्त पंजाब व हरियाणा उच्च न्यालय में याचिका दायर कर ज्ञानी हरप्रीत सिंह के विरुद्ध केस दर्ज कर उन्‍हें गिरफ्तार करने की मांग करेगा।

रिपोर्ट- दुर्गेश पार्थसार्थी

Newstrack

Newstrack

Next Story