×

ड्रग स्कैंडल: बैंकाक की शराब से नहाती थी आंटी, इनके शौक जानकर उड़ जाएंगे होश

आंटी एक सेलिब्रिटी की तरह जीवन जीती थी, जब जांच करने वाले उनके घर पहुंचे तो साज-सज्जा का सामान, एल्कलाइन वॉटर प्लांट देख कर दंग रह गए।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 25 Dec 2020 2:34 PM GMT
ड्रग स्कैंडल: बैंकाक की शराब से नहाती थी आंटी, इनके शौक जानकर उड़ जाएंगे होश
X
ड्रग्स स्कैंडल हेड प्रीति जैन को महंगे शौक

इंदौर: मंहगी गाड़ियों में घूमने वाली, बड़े बंगले में रहने वाली ऑन्टी ने कभी ये सोचा नही थी कि उन्हे ये दिन भी देखना पड़ेगा कि कभी चकाचौंध से दूर जेल की चारदीवारी में भी रात गुजारनी पड़ेगी। लेकिन ये सच हैं। ड्रग्स स्कैंडल की मुखिया प्रीति जैन उर्फ काजल उर्फ आंटी अब पुलिस की गिरफ्त में है। स्कीम नंबर-78 निवासी आंटी को पुलिस ने गुरुवार दोपहर कोर्ट पेश कर जेल भेज दिया।

इंदौर की विजय नगर पुलिस ने पिछले दिनों ड्रग्स तस्करी के मामले में 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इस रैकेट की मुख्य आरोपी ड्रग्स वाली आंटी काजल उर्फ प्रीति जैन से पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है। पूछताछ में आंटी ने पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली हैं।

महंगी शराब से नहाती

ऑंटी के महंगे शौक पुलिस को हैरान कर दिए हैं। विदेशी कपड़े, कॉस्मेटिक्स की शौकीन 47 साल की आंटी कभी बैंकॉक की महंगी शराब से नहाती थी। घर में जापानी कंपनी का एल्कलाइन वॉटर प्लांट लगवा रखा था। देश बड़े फिल्म अभिनेता-अभिनेत्री और धर्मगुरु इसी प्लांट का पानी पीते हैं। इस वॉटर प्लांट की कीमत पांच लाख रुपये तक है।

यह पढ़ें....हादसे से मचा कोहराम: पल में छीन गई सारी खुशियां, परिवार में छाया मातम

मुश्किल से कटी रात

करोड़ों के बंगले में रहने वाली ड्रग सप्लायर आंटी की जेल में पहली रात मुश्किल से कटी। बंद महिला कैदियों से दूर-दूर रही। रातभर सो भी नहीं पाई और करवटें बदलती रही। आंटी को एनडीपीएस के केस में जिला जेल में दाखिल कर दिया।

aunty

क्वारेंटाइन बैरक में शिफ्ट

देर शाम पहुंची आंटी का आमद दर्ज कर जेल अफसर से सामना करवाया। उससे उसके जुर्म के बारे में पूछाताछ के बाद चार नंबर बैरक में शिफ्ट कर दिया गया। इस बैरक को क्वारेंटाइन बैरक भी कहते है। यहां पहले से कई महिला कैदी बंद है।

आंटी को बेटे की फिक्र

हवाई यात्रा, सितारा होटलों में रात बिताने वाली आंटी ने कुछ महिला कैदियों से यह जरूर कहा कि उसे खुद से ज्यादा बेटे (यश) की चिंता है। जिस पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित है और अभी फरार चल रहा है। आंटी जब जेल गई तो उसके पास कुछ भी नहीं था। उसने पुलिस वालों से गरम कपड़े मांगे तो महिला सिपाही ने कहा उन्हें कपड़े देने की इजाजत नहीं है। जब परिजन या रिश्तेदार मिलने आए तो उनसे कपड़े मंगवा लेना। उसे उम्मीद है कि कोई तो उसने मिलने आएगा।

aunty

विलासिता का जीवन जीने की आदी

आंटी एक सेलिब्रिटी की तरह जीवन जीती थी, जब जांच करने वाले उनके घर पहुंचे तो साज-सज्जा का सामान, एल्कलाइन वॉटर प्लांट देख कर दंग रह गए। आंटी ने पूछताछ में बताया कि यह वॉटर प्लांट जापानी तकनीक से निर्मित है।

यह पढ़ें....अटल जयंती: अयोध्या में किसान गोष्ठी का आयोजन, नीलकंठ तिवारी ने कही ये बात

आंटी ने यह भी बताया कि वो और उसका बेटा एक दौरे में लाखों रुपये खर्च कर देते थे। उसके एक खाते में 35 लाख रुपये से अधिक का लेन-देन मिला है। उसके 10 से ज्यादा युवा और अधेड़ों से दोस्ती है। कुछ के साथ तो विदेशों में स्विमिंग पूल, क्लब और बीच पर पार्टियां करती थी। वह विदेशी दौरों के दौरान शराब से नहाती थी।

आने वाले समय में इस पूरे मामले में कई और गिरफ्तारियां हो सकती हैं। दिल्ली, मुंबई और गोवा सहित कई अन्य राज्यों में भी आंटी व सागर जैन के कॉन्टैक्ट मिले हैं, लेकिन उनके बारे में अभी किसी तरह की कोई जानकारी नहीं जुटाई जा सकी है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story