गिरफ्तार DSP के साथ भी होगा आतंकियों जैसा व्यवहार, J&K पुलिस का बड़ा बयान

शनिवार रात जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दो आतंकियों और एक पुलिस के डीएसपी को हिरासत में लिया था। अब जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि गिरफ्तार हुए डीएसपी देविंदर सिंह के साथ भी आंतकवादी की ही तरह व्यवहार किया जाएगा।

गिरफ्तार DSP के साथ भी होगा आतंकियों जैसा व्यवहार, J&K पुलिस का बड़ा बयान

गिरफ्तार DSP के साथ भी होगा आतंकियों जैसा व्यवहार, J&K पुलिस का बड़ा बयान

श्रीनगरः शनिवार रात जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दो आतंकियों और एक पुलिस के डीएसपी को हिरासत में लिया था। अब जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि गिरफ्तार हुए डीएसपी देविंदर सिंह के साथ भी आंतकवादी की ही तरह व्यवहार किया जाएगा। जम्मू-कश्मीर के इंस्पेक्टर जनरल (IG) विजय कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि, हम डीएसपी देविंदर सिंह की संलिप्तता (Involvement) को जघन्य अपराध मानते हैं और उनके साथ भी अन्य आतंकवादियों की तरह ही कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें: मौत के मुहाने पर खड़ा ये देश, कभी भी हो सकता है ब्लास्ट, खाली कराया जा रहा शहर

आतंकवादियों के साथ हिरासत में लिए गए थे डीएसपी

अधिकारियों ने बताया कि वर्तमान में हवाईअड्डे पर तैनात डीएसपी देविंदर सिंह को दो आतंकवादियों (नवीद बाबू और अलताफ) के साथ शनिवार को हिरासत में लिया गया था। उन्होंने बताया कि, डीएसपी देविंदर सिंह पर आरोप है कि वह संभवत: दोनों आतंकवादियों को शोपियां इलाके से घाटी के बाहर ले जा रहे थे।

डीएसपी के घर से बरामद हुए गोला बारुद और हथियार

जिस वाहन में तीनों मौजूद थे उसमें पांच ग्रेनेड थे और फिर जब बाद में डीएसपी के घर की तलाशी ली गई तो वहां से दो एके-47 राइफल भी बरामद हुए। डीएसपी देविंदर सिंह राज्य पुलिस के कई वरिष्ठ पदों पर कार्यरत रह चुके हैं। आईडी विजय कुमार के मुताबिक, पुलिस के पास संसद हमले के दोषी अफजल गुरु के मामले में उसकी (देविंदर सिंह की) संलिप्तता का कोई रिकॉर्ड नहीं है।

यह भी पढ़ें: राशिफल 13 जनवरी: जानते हैं लोहड़ी के दिन किस राशि के सितारे चमकेंगे

तीनों ही एक कार में थे मौजूद

जानकारी के मुताबिक, सेना और पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, जिस दौरान पुलिस और आतंकवादी दोनों को हिरासत में लिया गया। पुलिस और आतंकवादी दोनों ही एक कार में बैठे हुए थे।

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार रोककर दोनों आतंकियों को गिफ्तार किया गया था। इनके अलावा ड्राइवर को भी हिरासत में लिया गया था। वहीं चेकिंग के दौरान डीएसपी के घर से कुछ हथियार और गोला बारुद भी बरामद हुए थे। बता दें कि हिरासत में लिए गए डीएसपी की तैनानी श्रीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर थी।

यह भी पढ़ें: इस स्तोत्र का आज सूर्यास्त से पहले करें जाप, इसे करने से भाग्यवान होती है संतान