×

रेलवे का बड़ा कदम: इतने दिनों के लिए रद्द कर दी स्पेशल ट्रेन , देखें लिस्ट

देश में अनलॉक तो हो गया है लेकिन कोरोना है की वो दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। मरीजों की संख्या कम होने के बजाए बढ़ती ही जा रही है।

Roshni Khan
Published on: 28 Jun 2020 6:55 AM GMT
रेलवे का बड़ा कदम: इतने दिनों के लिए रद्द कर दी स्पेशल ट्रेन , देखें लिस्ट
X

नईदिल्ली: देश में अनलॉक तो हो गया है लेकिन कोरोना है की वो दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। मरीजों की संख्या कम होने के बजाए बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में कोरोना संक्रमितों की संख्या को देखते हुए दक्षिण रेलवे ने अब सभी ट्रेने कैंसिल कर दी हैं। तमिलनाडु सरकार के अनुरोध पर रेलवे ने 29 जून से 15 जुलाई तक राज्य के अंतर्गत चलने वाली स्पेशल ट्रेनों को कैंसिल कर दिया है। तमिलनाडु राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसकी वजह से सीएम ने ट्रेनों को कैंसिल करने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें:थर-थर कांपी धरती: तेज झटकों ने उड़ाई लोगों की नींद, भूकंप ला रहा तबाही

ये ट्रेनें की गईं कैंसिल

cancelled-trains_062820102317.jpg

12 अगस्त तक रद्द सभी रेगुलर ट्रेनें

कोरोना की वजह से रेलवे ने सभी रेगुलर ट्रेनों को रद्द कर दिया है। वहीं इस पर रेलवे बोर्ड ने गुरुवार को कहा कि, ''सभी नियमित मेल, एक्सप्रेस और यात्री ट्रेन सेवाओं के साथ उपनगरीय ट्रेनें 12 अगस्त तक रद्द रहेंगी।'' रेलवे की ओर से कहा गया कि सभी स्पेशल ट्रेनें चलती रहेंगी। बस इसके अंदर 12 मई से राजधानी के मार्ग पर चल रहीं 12 जोड़ी ट्रेनें तथा एक जून से चल रहीं 100 जोड़ी ट्रेनें जारी रहेंगी।

ये भी पढ़ें:UP Board परीक्षा में इस जिले ने किया टॉप, राज्य का सबसे बेहतर रिजल्ट मिला यहां

एक दिन में तमिलनाडु में कोरोना के 3,713 नए मामले

कोरोना वायरस के 3,713 नए मामले तमिलनाडु में आए सामने। संक्रमितों की संख्या अब 78,335 हो गई है। मरीजों की मौत के साथ अब तक 1,025 लोगों की जान जा चुकी है। आपको बता दें कि तमिलनाडु में ही लगातार तीसरे दिन भी कोरोना वायरस के 3500 से ज्यादा नए मामले सामने आए। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, शनिवार को कोविड-19 के 2,737 मरीजों को अलग-अलग अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई। तो वहीं, अब तक राज्य में कुल 44,094 कोविड-19 मरीज कोरोना से ठीक भी हो गए हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story