×

लाॅकडाउन: पिता को याद कर भावुक हुए तेजप्रताप, कही ऐसी बात

तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव को याद करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि "पापा हमें आपकी जरूरत है और पूरे बिहार को भी है..Miss u Papa..."

Ashiki
Published on: 15 April 2020 4:06 AM GMT
लाॅकडाउन: पिता को याद कर भावुक हुए तेजप्रताप, कही ऐसी बात
X

पटना: कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन को तीन मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। लोगों से पहले की तरह ही घरों में रहने के लिए और बच्चों एवं बुजुर्गों का खास ध्यान रखने के लिए कहा गया है। इस बीच, बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और RJD नेता तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव को याद करते हुए भावुक हो गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर शेयर किए एक वीडियो में कहा कि लॉकडाउन है, सब बच्चे अपने माता-पिता के साथ इस मुश्किल वक्त में घर में हैं। ऐसे में मुझे अपने पिता की बहुत याद आ रही है।

ये पढ़ें: बांद्रा मामला: साइबर सेल की नजर में 30 सोशल मीडिया अकाउंट्स, कर रहे हैं ऐसा काम



शायद तेजप्रताप को कोरोना के खतरे का डर समा गया है। उन्हें इस बात का डर है कि उनके पापा रिम्स में बिल्कुल अकेले हैं और हर तरफ कोरोना का खतरा है। ऐसे में तेजप्रताप बहुत भावुक होकर कहते हैं कि पापा आपकी बहुत याद आती है। उन्होंने अपने पिता लालू प्रसाद यादव को याद करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि "पापा हमें आपकी जरूरत है और पूरे बिहार को भी है..Miss u Papa।" तेजप्रताप ने एक के बाद एक कई सारे ट्वीट कर अपनी फीलिंग बयां की।

ये पढ़ें: मीरजापुर: बिना अनुमति कोई समारोह किया तो होगी कड़ी कार्रवाई



वीडियो में क्या कहा तेजप्रताप ने?

इस वीडियो में तेजप्रताप यादव कहते हुए दिखाई दे रहे हैं- "मेरे पिता हर मुश्किल में मेरे साथ खड़े रहे। इस लॉकडाउन में सभी बच्चे अपने मां-पिता के साथ हैं। लेकिन मैं लॉकडाउन में अपने पिता को बहुत मिस कर रहा हूं। पता नहीं वहां मेरे पिता को भोजन मिलता होगा या नहीं, पता नहीं वो क्या करते होंगे। इस लॉकडाउन में, मैं अपने पिता के पास जा भी नहीं सकता है। मैं बस भगवान से यही प्रार्थना करना चाहता हूं कि हमारे पिता जल्दी से जल्दी घर आ जाएं।"

ये पढ़ें: सामाजिक विद्रूपता को मुंह चिढ़ाते राणा प्रताप सिंह की नई कविता के भाव प्रसून

Ashiki

Ashiki

Next Story