×

Nagpur: सेक्स करना पड़ा महंगा, कुर्सी फिसली और हो गया बड़ा कांड

पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार, बीते गुरूवार को युवक और महिला नागपुर के खापरखेड़ा के एक लॉज में ठहरे हुए थे। पिछले 5 साल से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था

Chitra Singh
Published on: 9 Jan 2021 11:44 AM GMT
Nagpur: सेक्स करना पड़ा महंगा, कुर्सी फिसली और हो गया बड़ा कांड
X
Nagpur: सेक्स करना पड़ा महंगा, कुर्सी फिसली और हो गया बड़ा कांड

नागपुर: महाराष्ट्र के एक अजीबोगरीब मौत का मामला सामने आया है। बता दें कि नागपुर में सेक्स के दौरान एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, युवक की महिला पार्टनर ने उसे कुर्सी से बांध रखा था। वहीं, पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया था कि बीते गुरूवार को महिला और युवक एक लॉज में रूके हुए थे, महिला शादीशुदा है और उसका युवक से लंबे समय से अफेयर चल रहा था। महिला एक बच्चे की मां भी है।

5 साल चल रहा था दोनों में अफेयर

पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार, बीते गुरूवार को युवक और महिला नागपुर के खापरखेड़ा के एक लॉज में ठहरे हुए थे। पिछले 5 साल से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। वहीं खापरखेड़ा पहुंचे में महिला ने युवक से शारीरिक संबंध (sex) बनाने के लिए युवक के हाथ-पैर को नायलॉन की रस्सी के जरिए कुर्सी से बांध दिए थे। इसके अलावा महिला ने एक और रस्सी युवक के गले में बांध दी थी। युवक के बांधे के दौरान ही महिला वाशरूम चली गई थी। इसी दौरान जिस कुर्सी से युवक को बांधा गया था, वह किसी कारणवश फिसल गई। कुर्सी गिरते ही युवक के गले में बंधी रस्सी टाइट हो गई और युवक की मौत हो गई।

nagpur news

ये भी पढ़ें…मोदी को कोरोना वैक्सीन लगाकर देना चाहिए संदेश, सांसद प्रेमचंद का बयान

जमीन पर बेहोश पड़ा दिखा युवक

जानकारी के अनुसार, जब महिला कमरे में वापस लौटी, तो उसने पार्टनर को जमीन पर बेहोश पाया। महिला ने तुरंत लॉज के रूम सर्विस को बुलाया। मौके पर पहुंचे रूम सर्विस के स्टाफ ने युवक की रस्सी खोली। इसके बाद जानकारी पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। मौके बारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

महिला ने अपने अफेयर की बात की स्वीकार

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने अफेयर की बात स्वीकार कर ली है। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले के बाद, 2018 से भारत में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर अपराध नहीं है।फिलहाल, पुलिस ने मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया है और लॉज में मौजूद स्टाफ, वेटर और अन्य लोगों से पूछताछ भी की है।

ये भी पढ़ें…LAC पर बड़ी घुसपैठ: चीनी सैनिक को धर दबोचा भारत ने, हाई अलर्ट हुआ जारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story