×

मोदी को कोरोना वैक्सीन लगाकर देना चाहिए संदेश, सांसद प्रेमचंद का बयान

राजद के राज्यसभा सांसद प्रेमचंद गुप्ता ने पार्टी सुप्रीमो की गिरती सेहत को लेकर चिंता जताई है। रिम्स में लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि, दिनों दिन राजद अध्यक्ष का स्वास्थ्य गिरता जा रहा है। उनके चेहरे पर भी सूजन की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

Shraddha Khare
Published on: 9 Jan 2021 10:45 AM GMT
मोदी को कोरोना वैक्सीन लगाकर देना चाहिए संदेश, सांसद प्रेमचंद का बयान
X
मोदी को कोरोना वैक्सीन लगाकर देना चाहिए संदेश, सांसद प्रेमचंद का बयान

रांची : आरजेडी के राज्यसभा सांसद प्रेमचंद गुप्ता ने कहा है कि, कोरोना वैक्सीन को लेकर देश में किसी तरह की भ्रम की स्थिति नहीं रहनी चाहिए। रिम्स में लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को वैक्सीन लगाकर देश की जनता को संदेश देना चाहिए। उन्होंने कहा कि कई देशों के प्रधान ने वैक्सीन लगाकर अपनी जनता को विश्वास में लिया है। रांची में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कोरोना वैक्सीन के लिए एप्रोच किया जाता है तो वह पीछे नहीं हटेंगे।

लालू की सेहत पर जताई चिंता

राजद के राज्यसभा सांसद प्रेमचंद गुप्ता ने पार्टी सुप्रीमो की गिरती सेहत को लेकर चिंता जताई है। रिम्स में लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि, दिनों दिन राजद अध्यक्ष का स्वास्थ्य गिरता जा रहा है। उनके चेहरे पर भी सूजन की स्थिति उत्पन्न हो गई है। मीडिया के विभिन्न माध्यमों से उन्हें लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी मिली। लिहाजा उन्होंने रांची आकर पार्टी सुप्रीमो से मुलाकात की है ।

बिहार में छल कपट से बनी सरकार

राजद की पूर्व विधायक मनगीता देवी ने कहा है कि नीतीश कुमार की सरकार ने सत्ता का दुरुपयोग कर एनडीए की सरकार बनाई है। रिम्स में लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद मीडिया कर्मियों से उन्होंने कहा कि बिहार में जोड़-तोड़ और छल कपट से सरकार बनाई गई है। उत्तर बिहार को जानबूझकर टारगेट किया गया है। लालू प्रसाद की सेहत को लेकर उन्होंने भी चिंता जताई और कहा कि पार्टी सुप्रीमो से उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की है ।

lalu yadav

यह भी पढ़ें: Board Exams 2021: छात्रों आ गई बोर्ड परीक्षाओं की तारीख, यहां देखें पूरी लिस्ट

लालू से 3 लोगों की मुलाकात

जेल मैनुअल के मुताबिक लालू प्रसाद से प्रत्येक शनिवार को तीन लोग मुलाकात कर सकते हैं. जेल अधीक्षक की अनुमति से होने वाली इस मुलाकात पर जेल प्रशासन की नजर रहती है। इस शनिवार को लालू प्रसाद से राजद के वरिष्ठ नेता फैसल अली के अलावा राज्यसभा सांसद प्रेमचंद गुप्ता और पार्टी की पूर्व विधायक मनगीता देवी ने मुलाकात की ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/rjd.mp4"][/video]

लालू की जमानत पर सुनवाई

चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद की जमानत पर झारखंड हाईकोर्ट में 11 दिसंबर को सुनवाई हुई। दोनों पक्षों को सुनने के बाद हाईकोर्ट ने 6 सप्ताह के लिए सुनवाई की तारीख बढ़ा दी है । लालू प्रसाद की ओर से दुमका कोषागार मामले में आधी सजा काटने की बुनियाद पर जमानत की मांग की गई है।

रिपोर्ट : शाहनवाज की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: क्या PM मोदी को लगवाना चाहिए देश की पहली कोरोना वैक्सीन, जानें लोगों के जवाब

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story