×

बड़ी खबर! इस राज्य के मुख्यमंत्री पर हुआ हमला, बाल बाल बचे CM

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की गाड़ी पर हमला हुआ है। प्रदेश के कन्नूर में डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (डीवाईएफआई) के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया। इस हमले में वह बाल बाल बच गए।

Dharmendra kumar
Published on: 24 Dec 2019 12:26 PM GMT
बड़ी खबर! इस राज्य के मुख्यमंत्री पर हुआ हमला, बाल बाल बचे CM
X

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की गाड़ी पर हमला हुआ है। केरल के कन्नूर में डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (डीवाईएफआई) के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया। इस हमले में वह बाल बाल बच गए।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री पर यह हमला मंगलवार सुबह हुआ जब वे कन्नूर के दौर पर पहुंचे थे। चश्मदीदों ने बताया कि डीवाईएफआई कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री की गाड़ी को रोकने और काले झंडे दिखाने की कोशिश की। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने गाड़ी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, लेकिन हमले में कोई नुकसान नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें...बीजेपी को करारा झटका, झारखंड में हार के बाद अब होगा ये बड़ा नुकसान…

एक मीडिया रिपोर्ट में चश्मदीदों के हवाले से कहा गया है कि प्रदर्शनकारियों को मुख्यमंत्री की गाड़ी पर लाठी-डंडे से हमला करते हुए देखा गया। हालांकि उनकी गाड़ी को नुकसान नहीं पहुंचा है।

इससे पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को शहर में काले झंडे दिखाए गए थे। इसके साथ ही वापस जाओ के नारे भी लगाए।



यह भी पढ़ें...मोदी सरकार का बड़ा फैसला: NPR को केंद्रीय कैबिनेट की मिली मंजूरी

बता दें कि डीवाईएफआई के कार्यकर्ता कई दिनों से नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले शुक्रवार को कार्यकर्ताओं ने तिरुवनंतपुरम में नेशनल हाइवे को भी जाम कर दिया था और कर्नाटक से आ रही गाड़ियों का चक्का जाम कर दिया।

यह भी पढ़ें...झारखंड नतीजों पर शत्रुघ्‍न का PM मोदी और शाह पर हमला, कह दी इतनी बड़ी बात

इससे पहले रविवार रात को तिरुवनंतपुरम और कोझिकोड में डीवाईएफआई कार्यकर्ताओं ने दिल्ली की जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी के छात्रों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई का जमकर विरोध किया और पूरे केरल में मार्च निकाला।

तिरुवनंतपुरम में डीवाईएफआई कार्यकर्ताओं ने जामिया छात्रों के समर्थन में राजभवन तक मार्च निकाला और पुलिस बैरिकेड तोड़ने की कोशिश की। मार्च के दौरान कार्यकर्ताओं ने जामिया छात्रों के समर्थन में जमकर नारेबाजी की।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story