×

आतंकियों की बिछीं लाशें, ताबड़तोड़ एनकाउंटर, खोज-खोजकर मार रही सेना

जम्मू-कश्मीर में सेना लगातार आतंकियों का सफाया कर रही है। एक बार फिर आतंकियों और सुक्रक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है। कुलगाम के नागनाद चिम्मेर इलाके में शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है।

Newstrack
Published on: 17 July 2020 3:34 AM GMT
आतंकियों की बिछीं लाशें, ताबड़तोड़ एनकाउंटर, खोज-खोजकर मार रही सेना
X

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सेना लगातार आतंकियों का सफाया कर रही है। एक बार फिर आतंकियों और सुक्रक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है। कुलगाम के नागनाद चिम्मेर इलाके में शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। अभी भी इलाके में सुरक्षा बलों का ऑपरेशन चल रहा है। हालांकि मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है।

इससे पहले सुरक्षाबलों को नागनाद चिम्मेर इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। इस बीच इलाके में छिपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद एनकाउंटर शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें...स्वास्थ्य मंत्री बोले- कोरोना से सिर्फ भगवान ही बचा सकते हैं, बयान पर मचा बवाल

अब तक सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक अभी इलाके में और आतंकी छिपे हैं और मुठभेड़ चल रही है। इससे पहले गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना ने लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के पास आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश की थी। इस दौरान सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को भी मार गिराया था।

यह भी पढ़ें...देश में कोरोना का तांडव, 10 लाख के पार पहुंचा मरीजों का आंकड़ा, स्वास्थ्य मंत्री ने…

दरअसल, गुरुवार सुबह सुरक्षाबलों को कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में लाइन ऑफ कंट्रोल(एलएसी) के पार कुछ अज्ञात लोगों की संदिग्ध हरकत दिखी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों को रोकने की कोशिश की। इसके बाद मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया था। उस मारे गए आतंकी के पास से एक एके 47 राइफल भी बरामद हुई थी।

यह भी पढ़ें...आतंकी बौखलाए: सीमा पर घुसपैठ की साजिश, सेना ने उतार दिया मौत के घाट

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खात्मा के लिए सुरक्षाबल लगातार ऑपरेशन चला रहे हैं। इस साल कश्मीर घाटी में सुरक्षाबलों ने 133 आतंकियों को मौत के घाट उतारा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story