×

पूर्व सीएम की तबियत खराब: डॉक्टरों ने दिया स्वास्थ्य पर अपडेट, ऐसी है हालत

असम के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता तरुण गोगोई की तबियत खराब होने के चलते गुरूवार को उन्हें गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया है।

Shivani
Published on: 24 Sep 2020 1:16 PM GMT
पूर्व सीएम की तबियत खराब: डॉक्टरों ने दिया स्वास्थ्य पर अपडेट, ऐसी है हालत
X

दिसपुर: असम के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता तरुण गोगोई की तबियत खराब होने के चलते गुरूवार को उन्हें गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के आईसीयू वार्ड में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम के शरीर में ऑक्सीजन के स्तर में कमी आ गयी है। ऐसे में उनका स्वास्थ्य ठीक न होने फ़िलहाल वे डॉक्टरों की निगरानी में हैं। बता दें कि इसके पहले पिछले महीने वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ICU में भर्ती

दरअसल, असम के मुख्यमंत्री रहे चुके तरुण गोगोई के स्वास्थ्य को लेकर खबर आयी है। 85 साल के गोगोई पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे तो वहीं अब अचानक आज उन्हें गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के एक निजी केबिन में भर्ती कराया गया, हालाँकि बाद में उन्ही हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में रखने का फैसला लिया। फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है।

Ex assam chief minister tarun gogoi critical shifted ICU in GMCH

ये भी पढ़ेंः दिग्गज खिलाड़ी का निधन: सुनसान हुआ IPL, मुंबई में ली आखिरी सांस

तरुण गोगोई के शरीर में ऑक्सीजन के स्तर में कमी

उनके स्वास्थ्य को लेकर असम कांग्रेस ने चिंता जताई। आज गोगोई के अस्पताल में एडमिट होने के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रिपुन बोरा उनका हाल चाल जानने पहुंचे। पूर्व सीएम के स्वास्थ्य को लेकर रिपुन बोरा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई को देखने के लिए जीएमसीएच के नए आईसीयू पहुंचा। उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और ईश्वर से उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की।'



ये भी पढ़ेंः हो गया फैसलाः कोरोना भी चलेगा और जिंदगी भी, लेकिन खतरे में हैं गांव

आई थी कोरोना पाॅजिटिव रिपोर्ट

बता दें कि तरुण गोगोई साल साल 2001 से 2016 तक लगातार तीन बार असम के मुख्यमंत्री रहे चुके हैं। वहीं अभी पिछले महीने 26 अगस्त को उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। इसके बाद 31 अगस्त को खबर मिली कि उनका ऑक्सीजन लेवल अचानक गिर गया था। हालाँकि पिछले सप्ताह उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story