×

ठुकरा के मेरा प्यार, मेरी तस्वीर देखोगे...भोजपुरी एक्ट्रेस ने बढाई पुलिस की टेंशन

बिहार के एक रीजनल चैनल की रियलिटी शो विनर बनने के बाद भोजपुरी फिल्मों में आईं नीलम सिंह के भागने की खबर में एक नया मोड़ आ गया है। नीलम ने पति पर ही प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पटना के अगमकुआं थाना प्रभारी को फोन किया और कहा कि अनहोनी की आशंका के कारण उसका घर छोड़ आई।

Roshni Khan
Published on: 5 July 2019 1:20 PM GMT
ठुकरा के मेरा प्यार, मेरी तस्वीर देखोगे...भोजपुरी एक्ट्रेस ने बढाई पुलिस की टेंशन
X

पटना: बिहार के एक रीजनल चैनल की रियलिटी शो विनर बनने के बाद भोजपुरी फिल्मों में आईं नीलम सिंह के भागने की खबर में एक नया मोड़ आ गया है। नीलम ने पति पर ही प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पटना के अगमकुआं थाना प्रभारी को फोन किया और कहा कि अनहोनी की आशंका के कारण उसका घर छोड़ आई।

उसने किसी के साथ भागने से भी इनकार किया है। इस बीच उसकी एक तस्वीर सामने आ गई है, जिसे झुठलाना आसान नहीं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस नीलम सिंह उसी युवक के साथ दिख रही है, जिसके साथ उसके भागने की सूचना उसके पति ने थाने में दी थी।

ये भी देंखे:मोदी सरकार के बहीखाते पर जानिए नेताओं की राय, चिदंबरम बोले, क्या काॅमेडी है

बुधवार को नीलम के भागने का सनहा लेकर अगमकुआं थाने पहुंचे उसके पति ने लिखा था कि एक्ट्रेस की सहेली ने जानकारी दी है कि वह दूसरे से शादी करने के लिए घर छोड़ भागी है। गुरुवार को पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी का नाम सामने लाते हुए अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

पुलिस के अनुसार प्राथमिकी में डेढ़ लाख नकदी व जेवरात के साथ दोनों बेटियों को ले जाने के इस मामले में जिस वरुण पांडेय का नाम रखा गया था, उसके साथ नीलम सिंह का करीब का वास्ता दिख रहा है। दूसरी तरफ एक्ट्रेस ने साफ कहा है कि वह किसी के साथ नहीं भागी है, बल्कि अनहोनी की आशंका को देखते हुए अपने और बच्चियों का जीवन सुधारने के लिए घर छोड़ गई है।

ये भी देंखे:मानवता हुई शर्मसार, मजदूर की पत्नी को चिकित्सालय से धक्के मार कर बाहर निकाला

दोनों तरह की बातों को पुलिस गंभीरता से ले रही है। वरुण पांडेय के साथ नीलम सिंह की नजदीकियों की बात पुष्ट हो जाएगी तो पति पर प्रताड़ना का आरोप कमजोर हो जाएगा, जबकि अगर ऐसा नहीं हुआ तो एफआईआर दर्ज कराने वाला पति भी फंस सकता है। हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण पटना पुलिस हर एंगल को सही तरीके से जांच रही है। पुलिस मामला संभलने पर दोनों की काउंसलिंग की संभावना भी देख रही है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story